जम्मू-कश्मीर में ट्रक ने किरन रिजिजू की कार को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे कानून मंत्री

किरण रिजिजू पूरी तरह से सुरक्षित हैं। किरण रिजिजू को उनके गंतव्य तक सुरक्षित पहुंचा दिया गया।

फोटो: ANI
फोटो: ANI
user

नवजीवन डेस्क

श्रीनगर जा रहे कानून मंत्री किरण रिजिजू की कार और ट्रक में टक्कर की घटना में किरण रिजिजू बाल बाल बचे है। आपको बता दें कि सड़क हादसे में किरण रिजिजू की बुलेटप्रूफ कार तब ट्रक से तक टकराई जब जब वो बनिहाल जा रहे थे। हादसे में कार को मामूली नुकसान पहुंचा है। जानकारी के मुताबिक लेन बदलने की गलती के कारण ये हादसा हुआ है। जिस ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मारी वो दरअसल पूरी तरह से लोड था।

किरण रिजिजू पूरी तरह से सुरक्षित हैं। किरण रिजिजू को उनके गंतव्य तक सुरक्षित पहुंचा दिया गया। दरअसल, हादसा रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर उस समय हुआ, जब केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू का काफिला गुजर रहा था। इसी दौरान उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।


कानून मंत्री की कार का एक्सीडेंट होने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। न्यूज एजेंसी पीटीआई ने यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुरक्षाकर्मी काली रंग की स्कॉर्पियों से लोगों को बाहर निकालते दिख रहे हैं। वहीं कार के बगल में एक ट्रक खड़ी दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि इसी ट्रक से कार की टक्कर हुई है। वीडियो में किरण रिजिजू भी चलते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कानून मंत्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia