सचिन का बर्थडे: आखिर क्यों अजिंक्य रहाणे तय वक्त से 7 घंटे पहले ही पहुंच गए थे सचिन से मिलने !

अजिंक्य रहाणे ने अपने ही अंदाज़ में सचिन को बर्थडे की बधाई दी है। उन्होंने एक वीडियो शेयर राज खोला है कि आखिर वह क्यों सचिन से मिलने के लिए तय समय से 7 घंटे पहले ही पहुंच गए थे।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से अपनी पहली मुलाकात को याद किया है। रहाणे ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर बताया कि वह सचिन से पहली बार 14 साल की उम्र में मिले थे और सचिन द्वारा दिए गए समय से पहले ही पहुंच गए थे। सचिन का आज 47वां जन्म दिवस है।

रहाणे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में कहा, "मैं 14 साल का था और मैंने अपने कोच से कहा था कि मैं सचिन से मिलना चाहता हूं। उन्होंने सचिन से इजाजत ली और सचिन ने हां कह दिया। उन्होंने मेरे कोच से कहा था कि रहाणे को शाम को 4:30 बजे भेज दें।"

रहाणे ने कहा कि वह सचिन से मिलने को लेकर इतने उत्साहित थे कि सुबह 9:30 बजे ही पहुंच गए। रहाणे ने बताया, "मैं उत्साहित भी था और घबराया भी था। हम उस समय डोम्बीवली में रहते थे। वहां से मैं दादर गया जहां मेरे कोच रहते थे। उस समय सुबह के 9:30 बजे थे। मेरे कोच ने पूछा कि तुम अभी यहां क्या कर रहे हो। तो मैंने कहा कि क्या हो अगर ट्रेन देर से आए या ट्रेन चले ही नहीं। मैं सचिन से मिलने का मौका नहीं छोड़ना चाहता।"

उन्होंने कहा, "मुझे साफ तौर पर नहीं पता कि मैं क्या कर रहा था लेकिन मैं दादर स्टेशन के बाहर घूम रहा था। मैं सचिन से मिलने को लेकर इतना उत्साहित था कि मुझे नहीं पता कि मैंने पूरे समय क्या किया। इसके बाद मैं पहली बार उनसे उनके घर पर मिला। उनका ऑटोग्राफ लिया और क्रिकेट के बारे में बात की।" रहाणे ने बाद में सचिन के साथ मुंबई टीम में और भारतीय टीम में ड्रेसिंग रूम साझा किया।

लोकप्रिय
next