अखिलेश-जयंत ने लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन की घोषणा की, जीत के लिए सभी से एकजुट होने की अपील की

अखिलेश यादव के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए जयंत चौधरी ने लिखा कि राष्ट्रीय, संवैधानिक मूल्यों की रक्षा के लिए सदैव तत्पर, हमारे गठबंधन के सभी कार्यकर्ताओं से उम्मीद है, अपने क्षेत्र के विकास और खुशहाली के लिए कदम मिलाकर आगे बढ़ें।

अखिलेश-जयंत ने लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन की घोषणा की
अखिलेश-जयंत ने लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन की घोषणा की
user

नवजीवन डेस्क

समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल ने शुक्रवार को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए औपचारिक गठबंधन की घोषणा कर दी। एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोशल साइट पर आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी के साथ तस्वीर पोस्ट कर कहा कि आरएलडी और एसपी के गठबंधन की सभी को बधाई। जीत के लिए सभी एकजुट हो जाएं।

एसपी प्रमुख अखिलेश यादव और आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ के जरिये गठबंधन की घोषणा की। अखिलेश यादव के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए जयंत चौधरी ने लिखा कि राष्ट्रीय, संवैधानिक मूल्यों की रक्षा के लिए सदैव तत्पर, हमारे गठबंधन के सभी कार्यकर्ताओं से उम्मीद है, अपने क्षेत्र के विकास और खुशहाली के लिए कदम मिलाकर आगे बढ़ें।


आरएलडी प्रवक्ता अनिल दुबे ने बताया कि एसपी मुखिया अखिलेश यादव और आरएलडी के मुखिया जयंत चौधरी के साथ बैठक में सीट बंटवारे पर सहमति बन गई है। उन्होंने कहा कि आरएलडी उत्तर प्रदेश में सात सीटों पर चुनाव लड़ेगी। हालांकि, आरएलडी किन-किन सीटों पर चुनाव लडे़गी, इसकी तस्वीर अभी साफ नहीं हो पाई है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;