अखिलेश ने अपनी पार्टी में बीएसपी और बीजेपी नेताओं का किया स्वागत, कहा- सदमे में है...

लोकसभा में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) नेता रितेश पांडे के पिता और बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद राकेश पांडे सोमवार को अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी (एसपी) में शामिल हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

लोकसभा में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) नेता रितेश पांडे के पिता और बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद राकेश पांडे सोमवार को अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी (एसपी) में शामिल हो गए। बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा भी सोमवार को अपने समर्थकों के साथ सपा में शामिल हो गईं। भाजपा के पूर्व विधायक बृजेश मिश्रा सौरभ और कांति सिंह अन्य लोगों में शामिल थे, जो सपा में शामिल हो गए।

बसपा और भाजपा के नेताओं का अपनी पार्टी में स्वागत करते हुए अखिलेश ने कहा कि उनकी मौजूदगी से उनकी पार्टी को मजबूती मिलेगी। सपा नेता ने दोहराया कि सत्ता में आने पर वह 300 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे। उन्होंने कहा, "जब से मैंने मुफ्त यूनिट की घोषणा की है, भाजपा सदमे में है। भाजपा ने राज्य में बिजली उत्पादन और ट्रांसमिशन में सुधार के लिए कुछ नहीं किया है।"


अखिलेश ने कहा कि भाजपा झूठे दावे करने और झूठ बोलने में माहिर है। उन्होंने कहा, "लोगों ने ऐसे झूठे लोगों को सत्ता से हटाने का फैसला किया है।"

सपा के अपराधियों की पार्टी होने के भाजपा के आरोप का जिक्र करते हुए अखिलेश ने कहा, "एडीआर की रिपोर्ट के मुताबिक सबसे ज्यादा आपराधिक पृष्ठभूमि वाले नेता भाजपा में है। दरअसल भाजपा के पास एक नई वॉशिंग मशीन है जो सभी अपराधियों को मिलती है। जब वे उनकी पार्टी में शामिल होते हैं तो सफेदी कर दी जाती है।"

उन्होंने आगे कहा कि योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने तक उनके खिलाफ आपराधिक मामले भी दर्ज थे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia