बीजेपी की आईटी सेल को अखिलेश ने बताया ‘इंटरनेट के आतंकी’, कार्रवाई की मांग

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी की आईटी सेल पर झूठ और नफरत फैलाने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि, ‘बीजेपी झूठ फैलाने में बहुत माहिर है। बीजेपी की आईटी सेल इंटरनेट टेररिस्ट सेल है।”

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। अखिलेश ने बीजेपी के आईटी सेल को इंटरनेट का टेररिस्ट सेल कहा है। उन्होंने बीजेपी की आईटी सेल पर कार्रवाई करने की मांग की है।

अखिलेश ने बीजेपी की आईटी सेल पर झूठ और नफरत फैलाने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि, ‘बीजेपी झूठ फैलाने में बहुत माहिर है। बीजेपी की आईटी सेल इंटरनेट टेररिस्ट सेल है। पार्टी पूरे देश में आईटी सेल का प्रयोग कर केवल झूठ और नफरत फैला रही है। इसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। यह पहली सरकार है जो झूठ फैलाने के लिए जानी जाती है।’

इतना ही नहीं अखिलेश ने पीएम मोदी के स्वतंत्रता सेनानी राम मनोहर लोहिया की तारीफ करने पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि राम मनोहर लोहिया की तारीफ करने वाले पीएम मोदी ने समाजवाद और धर्मनिरपेक्षता के लिए कुछ नहीं किया।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने स्वतंत्रता सेनानी राम मनोहर लोहिया की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि, ‘लोहिया और अंबेडकर देश को नई दिशा देना चाहते थे। उसी राह पर मुलायम सिंह और कांशीराम भी चले। अब मैं और मायावती भी ऐसा ही कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने समाजवाद और धर्मनिरपेक्षता के लिए कुछ नहीं किया।’

लोकप्रिय
next