'खराब मौसम बताकर लोग दिल्ली से यूपी नहीं आ सके, इस बार BJP का झूठ का जहाज नहीं उतर पाएगा', अखिलेश का PM मोदी पर तंज

अखिलेश ने मंगलवार को लखनऊ में कहा कि लोग कोलकाता से लखनऊ आ जा रहे हैं, लेकिन बीजेपी के लोग खराब मौसम बताकर दिल्ली से यूपी नहीं आ सके। उन्होंने आगे कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में बीजेपी का झूठ का जहाज नहीं उतर पाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पार्टियों के बीच एक-दूसरे पर निशाना साधने का दौर जारी है। खराब मौसम के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यूपी के बिजनौर में रैली कैंसल होने को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और गठबंधन के मुख्यमंत्री चेहरा अखिलेश यादव ने भी बीजेपी पर हमला बोला है। अखिलेश ने मंगलवार को लखनऊ में कहा कि लोग कोलकाता से लखनऊ आ जा रहे हैं, लेकिन बीजेपी के लोग खराब मौसम बताकर दिल्ली से यूपी नहीं आ सके। उन्होंने आगे कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में बीजेपी का झूठ का जहाज नहीं उतर पाएगा।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समाजवादी पार्टी के पक्ष में प्रचार करने लखनऊ आईं हैं। इसी दौरान ममता बनर्जी के साथ मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत पश्चिम बंगाल में लगा दी लेकिन वे ममता दीदी को हरा नहीं पाए। वह कोलकाता से लखनऊ आई हैं लेकिन बीजेपी के लोग खराब मौसम बताकर दिल्ली से यूपी नहीं आ सके। इस बार भाजपा का झूठ का जहाज उत्तर प्रदेश में नहीं उतर पाएगा।'


वहीं ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि हाथरस की घटना, उन्नाव की घटना और कोविड के दौरान UP में गंगा में फेंके गए शवों के लिए जिम्मेदार लोगों को इतिहास कभी माफ नहीं करेगा। उन्होंने आगे यूपी के सीएम से सवाल किया कि, योगी जी, जब ये हो रहा था तब आप कहाँ थे? योगी जी को उत्तर प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

टीएमसी अध्यक्ष ने ऐलान किया कि वह 3 मार्च को वाराणसी जाएंगी। ममता ने सपा के पक्ष में प्रचार करते हुए कहा कि, मैं आप सभी से समाजवादी पार्टी का समर्थन करने और उन्हें जीत दिलाने और भाजपा को हराने का आग्रह करती हूं। भाजपा द्वारा किए गए झूठे वादों के झांसे में न आएं। प्रेस वार्ता के अंत में सीएम ममता ने स्टेज से लोगों की तरफ एक फुटबॉल भी फेंका।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 08 Feb 2022, 1:58 PM