बिहार: बीजेपी नेता ने जेडीयू विधायक पर लगाए चौंकाने वाले आरोप, आईजी को चिट्ठी लिख कर मांगी अतिरिक्त सुरक्षा

बीजेपी विधायक कुमार शैलेंद्र ने आरोप लगाया है कि भागलपुर के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल से उन्हें जान का खतरा है। इसे लेकर बीजेपी विधायक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में भले ही बीजेपी और जेडीयू के बीच गठबंधन हो, लेकिन दोनों दलों में मतभेद की खबरें आती रहती है। इसी बीच खबर है कि बीजेपी एक विधायक ने जेडीयू एमएलए के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। जनसत्ता की खबर के मुताबिक बीजेपी विधायक कुमार शैलेंद्र ने आरोप लगाया है कि भागलपुर के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल से उन्हें जान का खतरा है। इसे लेकर बीजेपी विधायक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही खुद के लिए सुरक्षा मुहैया कराने की भी मांग उठाई है।

बिहपुर विधानसभा के विधायक शैलेंद्र ने सुरक्षा की मांग के साथ पुलिस मुख्यालय के आईजी को चिट्ठी भी लिखी है। खबरों के मुताबिक, बीजेपी एमएलए शैलेंद्र ने जो चिट्ठी लिखी है, उसमें उन्होंने जेडीयू विधायक की धमकी भरी कॉल का भी जिक्र किया है। शैलेंद्र ने पिछले महीने ही वायरल हुई ऑडियो क्लिप का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि गोपाल ने उन्हें धमकी दी थी कि वे बिहपुर विधानसभा क्षेत्र तक ही सीमित रहें और गोपालपुर क्षेत्र के बीजेपी कार्यालय में न आएं।

बीजेपी विधायक ने अपने शिकायत में कहा है कि जेडीयू एमएलए द्वारा उन्हें अपने इलाके में नहीं आने की चेतावनी दी जा रही है। शैलेंद्र ने चिट्ठी में कहा है कि गोपाल मंडल कई आपराधिक घटनाओं में शामिल रहे हैं। उन पर गोपालपुर और बरारी थाने में घर में घुसकर गाली-गलौज करने और सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने से जुड़े मामले दर्ज हैं।

बता दें कि हाल में जेडीयू एमएलए मंडल ने कहा था कि नीतीश कुमार छह महीनों में बिहार सीएम पद से हट जाएंगे और उनकी जगह तेजस्वी यादव आ जाएंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय