तेजस्वी यादव लापता, ढूंढ कर लाने वाले को मिलेगा 5100 रुपए का ईनाम, बिहार में लगे पोस्टर

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर को खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताने वाले तमन्ना हाशमी के नाम के शख्स ने मुजफ्फरपुर में पोस्टर लगाए हैं। जिसमें लिखा है, “नेती प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव जी को ढूंढकर लाने वाले को 5100 रुपए का नकद ईनाम।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव के बाद से बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव सार्वजनिक तौर पर नजर नहीं आ रहे हैं। उनके अपने दल के नेताओं को भी नहीं पता है कि तेजस्वी कहां हैं। उनके लापता होने पर अब विपक्ष भी सवाल उठाने लगा है। वहीं मुजफ्फरपुर में उनके लापता होने के होर्डिंग्स और पोस्टर लगे हैं। जिस पर लिखा है कि तेजस्वी यादव को ढूंढ कर लाने वाले को 5100 रुपए का ईनाम दिया जाएगा।

दरअसल बिहार के मुजफ्फरपुर में एक पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर को खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताने वाले तमन्ना हाशमी के नाम के शख्स ने मुजफ्फरपुर में पोस्टर लगाए हैं। जिसमें लिखा है, “नेती प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव जी को ढूंढकर लाने वाले को 5100 रुपए का नकद ईनाम। नोट- 2019 लोकसभा के परिणाम के बाद से लापता हैं।”

तेजस्वी यादव लापता, ढूंढ कर लाने वाले को मिलेगा 5100 रुपए का ईनाम, बिहार में लगे पोस्टर

बता दें कि बिहार विधानसभा में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव प्रतिपक्ष के नेता हैं। लेकिन सत्तापक्ष का आरोप है कि लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद और मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से हुई मौतों के बाद वह राजनीति से गायब हैं। इस बीच उनकी ही पार्टी के नेता रघुवंश प्रसाद ने कहा कि शायद वो विदेश में क्रिकेट मैच देखने गए हों।

इससे पहले आरजेडी के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने कहा था कि तेजस्वी की तबीयत अभी नासाज है इसलिए वे दिल्ली से नहीं आ सके हैं। यह पूछे जाने पर तेजस्वी की कितने दिनों से तबीयत खराब है, वीरेंद्र ने कहा था कि वह तारीख नहीं बता सकते पर उनकी तबीयत कुछ नासाज है।

लोकप्रिय