बिहार में BJP की दलित विधायक ने दी पार्टी छोड़ने की धमकी, कहा- पार्टी में मेरे लिए कोई सम्मान नहीं

बिहार में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की पांच बार की विधायक भागीरथी देवी ने गुरुवार को इस्तीफा देने की धमकी देते हुए दावा किया कि उनका पार्टी में कोई सम्मान नहीं है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की पांच बार की विधायक भागीरथी देवी ने गुरुवार को इस्तीफा देने की धमकी देते हुए दावा किया कि उनका पार्टी में कोई सम्मान नहीं है। वह राज्य के बाघा जिले के राम नगर निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं। उन्होंने दावा किया कि जिला बीजेपी नेताओं ने हर निर्णय लेने की नीति में उनकी अनदेखी की, यहां तक कि राज्य नेतृत्व ने भी उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की।

भागीरथी देवी ने कहा, "जैसा कि मैं एक दलित नेता हूं, पार्टी में मेरे लिए कोई सम्मान नहीं है। मैं 5 बार से रामनगर विधानसभा क्षेत्र से जीत रही हूं। यह पहले पश्चिम चंपारण जिले का हिस्सा था और अब बाघा जिले के अंतर्गत आता है। चूंकि नए जिले बाघा के गठन के बाद भी जिला स्तर पर कोई नेता मेरा सम्मान नहीं करते, बावजूद इसके कि मैं पार्टी की विधायक हूं।"


उन्होंने कहा, "एक साल पहले, मैंने उसी क्षेत्र से आने वाले राज्य अध्यक्ष संजय जायसवाल से शिकायत की थी। उन्होंने मुझे बाघा जिले के नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था, लेकिन उनका वादा एक झांसा निकला।"

भागीरथी देवी ने कहा, "मेरे लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बाघा के मतदाता भगवान हैं। लोगों ने मुझे उनकी सेवा के लिए पांच बार चुना है। बाघा जिले में बीजेपी की एक समिति के गठन के बाद से इसके सदस्यों का मानना है कि मैं एक कमजोर विधायक हूं।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia