राजनीति

योगी सरकार के मंत्री का भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला, बीजेपी के ‘राष्ट्रवाद’ को बताया चुनावी दांव

ओमप्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रवाद पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि बीजेपी राष्ट्रवाद का दिखावा सिर्फ चुनाव जीतने के लिए करती है, यह उनके लिए बस एक चुनावी दावं है।

फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में बीजेपी के अहम सहयोगी और योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है। ओमप्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रवाद पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि बीजेपी राष्ट्रवाद का दिखावा सिर्फ चुनाव जीतने के लिए करती है, यह उनके लिए बस एक चुनावी दावं है। यूीप सरकार के मंत्री ने यह बयान बलरामपुर में एक निजी कार्यक्रम के दौरान दिया। राजभर ने कहा कि, जिस गरीब के पास खाने को रोटी नहीं है, उसे राष्ट्रवाद क्या समझ आएगा?

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि चुनाव में सभी पार्टियां अपना दांव आजमाती है और बीजेपी का चुनावी दांव राष्ट्रवाद है। राजभर ने एसपी-बीएसपी गठबंधन को भी एक चुनावी दांव बताया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की तरह समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन भी एक चुनावी दांव है। राजभर ने कहा कि राजनीतिक पार्टियां जनता के बीच अपना भौकाल बनाकर और उन्हें गुमराह कर वोट लेना चाह रही हैं। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सारी पार्टियां इस चुनाव में दांव लगा रही हैं। अब किसका दांव सफल रहता है इसका पता 23 मई को चुनाव के नतीजे आने के बाद चल जाएगा।

बता दें कि ओमप्रकाश राजभर एनडीए से नाराज चल रहे थे। उन्होंने अपनी मांग पूरी नहीं होने पर गठबंधन से नाता तोड़ने की भी धमकी दी थी, लेकिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद वो मान गए थे। लेकिन ताजा बयान से लगता है कि उनकी नाराजगी अभी दूर नहीं हुई है।

लोकप्रिय