बीएसपी ने फिर छेड़ा ब्राह्मण राग, सतीश चंद्र मिश्रा ने बताया जीत का फार्मूला, "बीजेपी संकीर्ण सोच वाली पार्टी"

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने शुक्रवार को प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में ब्राह्मणों को सत्ता का गणित समझाते हुए कहा कि बीएसपी के शासन में राम मंदिर बनकर तैयार होगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने शुक्रवार को प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में ब्राह्मणों को सत्ता का गणित समझाते हुए कहा कि बीएसपी के शासन में राम मंदिर बनकर तैयार होगा। उन्होंने कहा, "अगर 13 फीसदी ब्राह्मण 23 फीसदी दलितों के साथ हाथ मिलाते हैं, तो बीएसपी को सत्ता में आने से कोई रोक नहीं सकता है। पिछले दस वर्षों से, ब्राह्मणों को उनके सम्मान से वंचित किया गया है। बीएसपी शासन में, उन्हें सम्मान दिया गया था और कानून-व्यवस्था की स्थिति भी अच्छी थी।"

उन्होंने बिकरू की विधवा खुशी दुबे का उदाहरण दिया, जो एक साल से अधिक समय से जेल में हैं और कहा कि उनकी पार्टी उनकी हर संभव मदद करेगी। मिश्रा ने स्पष्ट किया कि बीएसपी किसी अन्य दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी और अपने दम पर चुनाव लड़ेगी।


उन्होंने आगे कहा कि भगवान राम सबके हैं। उन्होंने कहा, "बीजेपी संकीर्ण सोच वाली पार्टी है और ऐसे व्यवहार करती है, जैसे राम पर उसका कॉपीराइट है। कार्यक्रम को संबोधित करने से पहले मिश्रा ने राम जन्मभूमि मंदिर और हनुमान गढ़ी में पूजा-अर्चना की।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia