BSP ने फूंका चुनावी बिगुल, मायावती बोलीं- ब्राह्मणों के खिलाफ हुए एक्शन की कराएंगे जांच, अधिकारियों पर होगी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले ब्राह्मण वोटरों को साधने के लिए पार्टियों के तमाम आयोजन चर्चा का विषय बन गए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती ने मंगलवार को लखनऊ में ब्राह्मण प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले ब्राह्मण वोटरों को साधने के लिए पार्टियों के तमाम आयोजन चर्चा का विषय बन गए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती ने मंगलवार को लखनऊ में ब्राह्मण प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित किया। मायावती ने साफ कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राज में ब्राह्मणों पर अत्याचार बढ़ा है।

यूपी में विधानसभा चुनाव नजदीक है। मायावती ब्राह्मण वोटरों को अपनी तरफ करने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं। सम्मेलन में मायावती ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार के दौरान ब्राह्मणों पर जो एक्शन हुआ, उसकी जांच कराई जाएगी। इसके अलावा जो अधिकारी दोषी पाए जाएंगे, उनपर एक्शन लिया जाएगा। मायावती ने कहा कि ब्राह्मणों के मान-सम्मान और सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा।


मायावती ने दावा किया कि इस बार उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनेगी। मायावती ने कहा कि इस बार बसपा की सरकार आने से कोई नहीं रोक सकता है। हमारी सरकार आई तो सरकार में एक बार फिर ब्राह्मणों को सही प्रतिनिधित्व दिया जाएगा और सभी का सम्मान किया जाएगा।

मायावीत ने इस दौरान बीजेपी और समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी दूसरे दलों की तरह हवा-हवाई बातें नहीं करती है। ना ही हम धर्म-जाति के आधार पर किसी के बीच भेदभाव करते हैं। इसके अलावा बसपा सरकार ने हमेशा कानून का राज स्थापित किया है।


बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में ज्यादा वक्त नहीं बचा है। सभी पार्टियां चुनावी तैयारियों में लगी हुई हैं। मायावती की पार्टी बीएसपी सतीशचंद मिश्रा की अगुवाई में बसपा प्रबुद्ध सम्मेलनों का आयोजन कर रही है। इस सम्मेलन का आज समापन हुआ। समापन समारोह में पार्टी प्रमुख मायावती ने भी हिस्सा लिया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia