गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा, सब दिखावटी और गुमराह करने वाली बातें? कमल नाथ का शिवराज सिंह पर तंज

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयानों पर तंज कसते हुए कहा है कि उनके बयान सिर्फ गुमराह करने वाले और दिखावटी होते हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयानों पर तंज कसते हुए कहा है कि उनके बयान सिर्फ गुमराह करने वाले और दिखावटी होते हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने पिछले दिनों अधिकारियों के प्रति तल्ख रवैया अपनाते हुए सख्त भाषा का इस्तेमाल किया था। उसी पर तंज कसते हुए कमल नाथ ने ट्वीट किया है, गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा, सब दिखावटी और गुमराह करने वाली बातें?

उन्होंने आगे लिखा, बीजेपी सरकार में माफियाओं के हौसले बुलंद, सारी कार्यवाही दिखावटी, बड़े माफिया अभी भी निर्भीक होकर अपने कार्यों को अंजाम दे रहे है। जिन माफियाओ को हमने नेस्तनाबूद किया था वो बीजेपी सरकार आते ही फिर मैदान में।


मुरैना में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों को लेकर कमल नाथ ने कहा, शराब माफियाओं का कहर जारी, उज्जैन में 16 जान लेने के बाद अब मुरैना में शराब माफियाओं ने 10 के करीब लोगों की जानें ली। शिवराज जी, शराब माफिया आखिर कब तक यूं ही लोगों की जान लेते रहेंगे? सरकार बीमार लोगों का समुचित इलाज करवाये और पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद करे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next