योगी-मोदी: हम साथ-साथ हैं दिखाने की कोशिश, अखिलेश का तंज- बेमन से कंधे पर रख हाथ...

अब एक तस्वीर चर्चा में है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखकर चल रहे हैं। इस तस्वीर को एक चुनाव प्रचार के तौर पर देखा जा रहा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी में बड़ी बेचैनी की खबर है। कहा जा रहा है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हालत कुछ ज्यादा अच्छी नहीं है। जानकारों का कहना है कि मोदी सरकार को इसी वजह से तीनों कृषि कानूनों को निरस्त करने का फैसला लेना पड़ा। अब एक तस्वीर चर्चा में है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखकर चल रहे हैं। इस तस्वीर को एक चुनाव प्रचार के तौर पर देखा जा रहा है

योगी आदित्यनाथ, जिन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से तस्वीर साझा की, उन्होंने लिखा, "हम निकल गए हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जि़द है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है।"


इस तस्वीर के सामने आने के बाद अब प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं। मोदी-योगी की इस तस्वीर पर समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज भरे लहजे में कहा कि 'बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ कदम संग चलना पड़ता है...'

दुनिया की ख़ातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है
बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ क़दम संग चलना पड़ता है

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने तंज कसते हुए कहा कि आप निकल पड़े या निकाला जा रहा है। उन्होंने कहा, आप निकल पड़े हैं या आप को निकाला जा रहा है ये तो बीजेपी, नरेंद्र मोदी जी और समय ही बताएगा। सच ये है कि उत्तर प्रदेश की जो हालत आपने कर दी है उसमें तो ऐसा लगता है कि आपको निकाला ही जा रहा है। जनता ही निकाल देगी। उन्होंने कहा, बेरोजगारी उच्चतम दर पर है, किसानों की समस्याएं उच्चतम दर पर हैं, किसान मारा जा रहा है, महिलाओं का अपमान उच्चतम दर पर है, महिला अपराध उच्चतम दर पर है तो जनता क्या फैसला लेगी? निकालने का ही फैसला लेगी। राजपूत ने कहा कि बीजेपी को वोट की चोट देने का मन जनता बना चुकी है।



आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia