तीन राज्यों में CM की घोषणा नहीं करने पर कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना, पूछा- आखिर देरी क्यों हो रही

जयराम रमेश ने पूछा, "लेकिन तीन दिन बीत गए हैं और बीजेपी छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान के लिए अपने मुख्यमंत्रियों की घोषणा भी नहीं कर पाई है। वास्तव में देरी के लिए बीजेपी से सवाल क्यों नहीं पूछ जा रहा है?"

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस ने तीन राज्यों - मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के लिए अपने मुख्यमंत्रियों के नामों की घोषणा नहीं करने के लिए बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "3 दिसंबर को चुनाव परिणाम आने के 24 घंटे से भी कम समय में, तथाकथित 'देरी' के लिए मीडिया में सभी और विविध लोगों द्वारा कांग्रेस पार्टी की आलोचना की जा रही थी। तेलंगाना के लिए हमारे मुख्यमंत्री की घोषणा कल की गई थी और वह आज दोपहर एक बजे पदभार संभाल रहे हैं।"

रमेश ने पूछा, "लेकिन तीन दिन बीत गए हैं और बीजेपी छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान के लिए अपने मुख्यमंत्रियों की घोषणा भी नहीं कर पाई है। वास्तव में देरी के लिए बीजेपी से सवाल क्यों नहीं पूछ जा रहा है?"


बता दें कि तेलंगाना में कांग्रेस के ए. रेवंत रेड्डी ने गुरुवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। उनके साथ वरिष्ठ नेता मल्लू भट्टी विक्रमार्क ने उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। राज्यपाल तमिलिसाई सौंदर्यराजन ने एल.बी. स्टेडियम में हजारों लोगों की उपस्थिति में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में रेवंत रेड्डी, विक्रमार्क और 10 मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

इस बीच, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के अगले मुख्यमंत्रियों के नामों पर विचार-विमर्श और निर्णय लेने के लिए बीजेपी में काफी चर्चा हो रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;