कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जीतेगी 136 सीटें, बीजेपी सरकार बस चंद दिनों की मेहमान, डीके. शिवकुमार का दावा

डीके. शिवकुमार ने कहा, हमने सभी निर्वाचन क्षेत्रों में दो या तीन बार सर्वेक्षण किया है। लोगों की प्रतिक्रिया अच्छी है। हम आराम से 136 सीटें जीतेंगे।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कर्नाटक कांग्रेस ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में आसानी से 136 सीटें जीत लेगी। इस बीच, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके. शिवकुमार और विपक्ष के नेता सिद्दारमैया ने राज्य के दक्षिणी और उत्तरी क्षेत्रों से अलग-अलग बस यात्रा शुरू की। पत्रकारों से बात करते हुए शिवकुमार ने कहा, "50 दिनों के बाद बीजेपी सरकार नहीं रहने वाली है। कांग्रेस सरकार 50 दिनों के बाद राज्य में सत्ता में आ रही है।"

डीके. शिवकुमार ने कहा, हमने सभी निर्वाचन क्षेत्रों में दो या तीन बार सर्वेक्षण किया है। लोगों की प्रतिक्रिया अच्छी है। हम आराम से 136 सीटें जीतेंगे। उन्होंने आगे कहा कि विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप देने के लिए बैठक बिना किसी आपत्ति या नेताओं के असंतोष के सुचारू रूप से आयोजित की गई।



सिद्दारमैया ने कर्नाटक के लिए अब तक 13 बजट पेश किए हैं। उन्होंने कहा, मैं 16 साल से सरकार का हिस्सा हूं। राज्य में परिवार की प्रत्येक महिला मुखिया और अन्य को 2,000 रुपए देने के अपने वादे को पूरा करने लिए हमारे पास धन सृजन का आइडिया है।


कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को राज्य में अपनी बस यात्रा के दूसरे चरण की शुरूआत की। शिवकुमार ने कोलार में मुलबगल शहर के पास कुरुदुमले से यात्रा शुरू की है। उधर सिद्दारमैया उत्तर कर्नाटक के बसवकल्याण से यात्रा शुरू कर रहे हैं और दौरे पर निकल रहे हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;