राजनीति

टिकट न मिलने पर अंजाम भुगतने की धमकी देने वाले साक्षी महाराज की भविष्यवाणी: 2024 से देश में नहीं होंगे चुनाव

साक्षी महाराज ने कहा है कि अब चुनाव होगा तो पार्टी का चुनाव नहीं होगा, वो साक्षी महाराज का चुनाव नहीं होगा। अब जो चुनाव होने वाला है वो देश का चुनाव होने वाला है। उन्होंने कहा कि मैं संन्यासी हूं और कह रहा हूं कि ये चुनाव देश का आखिरी चुनाव है।

फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

2024 से देश में आम चुनाव नहीं होगें। यह कहना है बीजेपी के नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज का। बीजेपी के फायर ब्रांड नेता साक्षी महाराज ने कहा है कि इस लोकसभा चुनाव के बाद 2024 से देश में चुनाव नहीं होगा। 2019 का यह चुनाव आखिरी चुनाव है।

साक्षी महाराज ने यह बयान उन्नाव में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिया। उन्होंने कहा कि सारे देश में चर्चा है, मोदी है तो देश है। साक्षी महाराज ने कहा कि अब चुनाव होगा तो पार्टी का चुनाव नहीं होगा, वो साक्षी महाराज का चुनाव नहीं होगा। अब जो चुनाव होने वाला है वो देश का चुनाव होने वाला है। उन्होंने कहा कि मैं संन्यासी हूं और कह रहा हूं कि ये चुनाव देश का आखिरी चुनाव है। हम लोग पूरी ईमानदारी व सत्यनिष्ठा से उन्नाव ही नहीं जिस किसी का जहां कहीं भी संपर्क हो सब जगह प्रयास करके देश के लिए बीजेपी को जिताने का काम करेंगे।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही साक्षी महाराज ने उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष को पत्र लिखकर लोकसभा चुनाव में टिकट दिए जाने की मांग की थी। हालांकि बाद में साक्षी महाराज ने टिकट को लेकर पार्टी को चेतवानी दिए जाने संबंधि खबर को गलत बताया था।

लोकप्रिय