हरियाणा में जेजेपी छोड़ेगी बीजेपी का साथ, अकेले चुनाव लड़ने के संकेत दिए

जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने कहा कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों में ज्यादा समय नहीं बचा है और पार्टी कार्यकर्ताओं को 'मिशन दुष्यंत 2024' के लिए कमर कस लेनी चाहिए।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा में चुनाव के बाद बनी बीजेपी और जेजेपी गठबंधन लगता है चुनाव से पहले ही टूट जाएगी। सत्ताधारी बीजेपी और जेजेपी के नेताओं के हालिया बयान के बाद इसकी संभावना काफी बढ़ गई है। दरअसल, बीजेपी अध्यक्ष नड्डा द्वारा हरियाणा में लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने के संकेत देने के एक दिन बाद, इसके गठबंधन सहयोगी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) ने कार्यकर्ताओं से पार्टी को 'मिशन दुष्यंत 2024' के लिए तैयार रहने को कहा है जिसका लक्ष्य पार्टी के नेता एवं उप मुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला को अगला मुख्यमंत्री बनाना है।

घरौंडा में 'नवसंकल्प रैली' को संबोधित करते हुए जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने कहा कि पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के कारण कई उपलब्धियां हासिल की हैं।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों में ज्यादा समय नहीं बचा है और पार्टी कार्यकर्ताओं को 'मिशन दुष्यंत 2024' के लिए कमर कस लेनी चाहिए।


उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी की नीतियों और उपमुख्यमंत्री द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में प्रचार करने के लिए घर-घर अभियान चलाने को कहा।

रैली में बोलते हुए, चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं से जेजेपी के 'बूथ योद्धा', 'बूथ सखी', 'सदस्यता अभियान' जैसे कार्यक्रमों को सफलतापूर्वक पूरा करने और पार्टी को राज्य में सबसे मजबूत और सबसे बड़ा संगठन बनाने के लिए हाथ मिलाने का आह्वान किया। उन्होंने राज्य में गठबंधन सरकार के तहत किए गए जनकल्याणकारी कार्यों को भी गिनाया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;