बीजेपी विधायक का विवादित बयान, कहा- ‘रोज फेशियल करवाती हैं मायावती, रंगवाती हैं बाल’

उत्तर प्रदेश के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मायावती रोज फेशियल करवाती हैं और बाल भी रंगवाती हैं, वो क्या हमारे नेता शौकीन कहेंगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता सुरेंद्र सिंह के बोल एक बार फिर से बिगड़ गए हैं। उत्तर प्रदेश के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मायावती रोज फेशियल करवाती हैं और बाल भी रंगवाती हैं, वो क्या हमारे नेता शौकीन कहेंगी। वो यही नहीं रुके सुरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि मायावती की उम्र हो गई है, लेकिन खुद को जवान साबित करने में लगी रहती हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें सुरेंद्र सिंह कह रहे हैं, “मायावती जी क्या कहेंगी, जो खुद रोज फेसियल कराती हैं, जो खुद फेसियल कराती हैं, वो हमारे नेता को क्या कहेंगी कि वो शौकीन हैं। अगर कोई वस्त्र को पहनता है तो वस्त्र पहनना कोई शौकीन की बात नहीं होती है।“

गौरतलब है कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मैं भी चौकीदार नामक कैंपेन शुरु की है। इस कैंपेन में पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है। बीएसपी मुखिया मायावती ने पीएम मोदी की इसी कैंपेन पर निशाना साधते हुए कहा था कि तमाम शौक करने वाले प्रधानमंत्री लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। जिस पर बीजेपी विधायक ने ये विवादित बोल बोले हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया विधानसभा से विधायक सुरेंद्र सिंह आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इससे पहले अपने एक बयान में सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि ‘भगवान राम भी बलात्कार की घटनाओं को नहीं रोक सकते थे। यह एक प्राकृतिक दोष है, जिससे कोई अछूता नहीं है। यह लोगों की जिम्मेदारी है कि वह दूसरों के साथ भी अपने परिवार और बहनों की तरह व्यवहार करे। हम इसे सिर्फ पारिवारिक मूल्यों से नियंत्रित कर सकते हैं, ना कि संविधान से।’

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय