मध्य प्रदेशः शिवराज सिंह चौहान ने खुद को सीएम की रेस से बाहर बताया, कहा- दौड़ में न पहले था, न अब हूं

शिवराज सिंह चौहान ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि वह मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल नहीं हैं। साथ ही उन्होंने कहा है कि मैं सिर्फ पार्टी कार्यकर्ता हूं और पार्टी जो भी पद या जिम्मेदारी देगी, मैं उसे निभाऊंगा। उनके इस बयान ने सियासी तौर पर हलचल मचा दी है।

शिवराज सिंह चौहान ने खुद को सीएम की रेस से बाहर बताया
शिवराज सिंह चौहान ने खुद को सीएम की रेस से बाहर बताया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत के साथ ही मुख्यमंत्री पद को लेकर अंदरखाने दावेदारी भी तेज हो गई है। इन सारी हलचलों के बीच मौजूदा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वह मुख्यमंत्री की दौड़ में शामिल नहीं हैं। शिवराज सिंह ने कहा कि वह सीएम की रेस मे न पहले कभी थे और न अब हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक वीडियो जारी करते हुए साफ किया है कि वह मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल नहीं हैं। उनके इस बयान ने सियासी तौर पर हलचल मचा दी है। उन्होंने अपने वीडियो में कहा है कि मैं सीएम की रेस में नहीं हूं, मैं न पहले सीएम पद का दावेदार था, न अब हूं। मैं सिर्फ पार्टी कार्यकर्ता हूं और पार्टी जो भी पद या जिम्मेदारी देगी, मैं उसे निभाऊंगा।


इस वीडियो में शिवराज सिंह चौहान ने अपना नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया और कहा है कि जो भी काम दिया जाएगा उसे अच्छी तरह से किया जाएगा। राज्य की विधानसभा चुनाव में 230 सीटों में से भारतीय जनता पार्टी 163 सीटों पर जीती है और कांग्रेस 66 सीटों पर सिमट गई है।

इतना ही नहीं तीसरे दल के तौर पर सिर्फ एक सीट आदिवासियों से जुड़े संगठन को मिली है। मुख्यमंत्री चौहान बुधवार को छिंदवाड़ा जाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा, मैं छिंदवाड़ा जा रहा हूं। वहां हम सातों विधानसभा की सीटें नहीं जीत पाए हैं। मेरा संकल्प है कि लोकसभा की 29 की 29 सीटें बीजेपी जीते और नरेंद्र मोदी हमारे प्रधानमंत्री बनें।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;