मैनपुरी उपचुनाव: डिंपल के लिए प्रचार करेंगे चाचा शिवपाल यादव, पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा-सपा के साथ मिलकर करें काम

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (पीएसपीएल) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बुधवार को अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मैनपुरी में सपा उम्मीदवार डिंपल यादव के लिए प्रचार करने को कहा, जहां 5 दिसंबर को उपचुनाव होना है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में डिंपल यादव को शिवपाल सिंह यादव का साथ मिला है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव ने बुधवार को सैफई में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। जिसमें उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मैनपुरी में सपा उम्मीदवार डिंपल यादव के लिए प्रचार करने को कहा, जहां 5 दिसंबर को उपचुनाव होना है। शिवपाल ने एसएस मेमोरियल स्कूल में सैफई में पीएसपीएल कार्यकर्ताओं की बैठक ली और मैनपुरी में डिंपल यादव के लिए प्रचार करने को कहा।

पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि वे सपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर काम करें और घर-घर जाकर डिंपल यादव के लिए वोट मांगें। शिवपाल यादव द्वारा लिया गया स्टैंड महत्वपूर्ण है क्योंकि मैनपुरी से बीजेपी उम्मीदवार रघुराज शाक्य, मुलायम सिंह और शिवपाल यादव के पूर्व सहयोगी हैं।


बता दें कि समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव की चुनावी राह आसान करने के लिए शिवपाल सिंह यादव, जया बच्चन समेत कई लोगों को स्टार प्रचारक बनाया है। सपा ने मैनपुरी में चुनाव प्रचार के लिए अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। इसमें अखिलेश यादव, किरनमय नंदा, रामगोपाल यादव, आजम खान, जया बच्चन, शिवपाल यादव समेत 40 लोगों के नाम शामिल हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;