'BJP ने केजरीवाल के वीडियो के साथ की छेड़छाड़', AAP कर रही कानूनी कार्रवाई पर विचार

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सियोदिया ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के वीडियो से छेड़छाड़ करने के पीछे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) है।

फोटो : IANS
फोटो : IANS
user

नवजीवन डेस्क

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सियोदिया ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के वीडियो से छेड़छाड़ करने के पीछे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) है। अपने पार्टी कार्यालय में रविवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सिसोदिया ने कहा कि तीन नए कृषि कानूनों के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विश्वसनीयता को धक्का लगा है और भाजपा नेताओं ने अब कृषि कानूनों पर अपने विचारों को उचित ठहराने के लिए केजरीवाल का इस्तेमाल कर रहे हैं।

सिसोदिया ने कहा कि विवादास्पद कृषि कानूनों के चलते जहां एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विश्वसनीयता को धक्का लगा है, वहीं दूसरी ओर भाजपा नेताओं ने कृषि कानूनों पर अपने विचार को उचित ठहराने के लिए केजरीवाल का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है।


उन्होंने कहा कि वीडियो में केजरीवाल को मोदी की तारीफ करते हुए दिखाया है, जबकि ऐसी कोई बात नहीं है। यह वीडियो प्रामाणिक नहीं है। इसके साथ छेड़छाड़ की गई है। वीडियो को अपने अनुकूल दिखाने के लिए उन्होंने इसे संपादित किया है। केजरीवाल के शब्दों को भी तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है।

सिसोदिया ने कहा, "पीएम मोदी जानते हैं कि जनता केवल केजरीवाल की ही बातों पर यकीन करेगी, इसीलिए उन्होंने वीडियो के साथ छेड़छाड़ की है। भाजपा के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए हम अपने कानूनी विशेषज्ञों से परामर्श कर रहे हैं।"

इस वीडियो में केजरीवाल कृषि कानून के बारे में बोलते हुए दिख रहे हैं। सिसोदिया ने सोशल मीडिया में ओरिजिनल वीडियो साझा किया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 31 Jan 2021, 5:00 PM