नीतीश कुमार की वाराणसी में होने वाली रैली स्थगित, JDU ने प्रशासन पर इजाजत नहीं देने का लगाया आरोप

जेडीयू के वरिष्ठ नेता श्रवण कुमार ने बताया कि प्रशासन से अनुमति नहीं मिलने के कारण नीतीश कुमार की सभा स्थगित की गई है। उन्होंने इसे लोकतंत्र की हत्या बताते हुए कहा कि जिस कॉलेज के मैदान में सभा होनी थी, उसके प्रबंधक को भी धमकी दी जा रही है।

नीतीश कुमार की वाराणसी में होने वाली रैली स्थगित, JDU ने इजाजत नहीं देने का लगाया आरोप
नीतीश कुमार की वाराणसी में होने वाली रैली स्थगित, JDU ने इजाजत नहीं देने का लगाया आरोप
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के रोहनिया में 24 दिसंबर को होने वाली रैली को स्थगित कर दिया गया है। जेडीयू ने प्रशासन पर नीतीश की रैली के लिए इजाजत नहीं देने का आरोप लगाते हुए बीजेपी पर हमला बोला है।

बिहार सरकार के ग्रामीण और संसदीय कार्यमंत्री और जेडीयू के वरिष्ठ नेता श्रवण कुमार ने बताया कि प्रशासन से अनुमति नहीं मिलने के कारण नीतीश कुमार की सभा स्थगित की गई है। उन्होंने इसे लोकतंत्र की हत्या बताते हुए कहा कि जिस कॉलेज के मैदान में सभा होनी थी, उसके प्रबंधक को भी धमकी दी जा रही है।


श्रवण कुमार ने कहा कि बीजेपी सरकार नीतीश कुमार की लोकप्रियता से घबराई हुई है। अब जेडीयू जनता के बीच जाएगी और अपनी बात रखेगी। अब जनता कहेगी तो सभा होगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार नीतीश कुमार की रैली से घबरा गई, इसीलिए जानबूझकर रैली की इजाजत नहीं दी गई।

यहां गौरतलब है कि जेडीयू के नेता नीतीश कुमार 24 दिसंबर को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के रोहनिया में एक रैली करने वाले थे, जिसे लोकसभा चुनाव के पहले काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा था। रैली को लेकर बीजेपी ने नीतीश कुमार को यूपी से चुनाव लड़ने की चुनौती भी दे दी थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;