आरसीपी सिंह ने अपने ट्विटर बायो से जेडीयू का नाम हटाया, पीएम मोदी की तस्वीर डाली, नीतीश कुमार को लेकर कही बड़ी बात

केंद्रीय मंत्री और जेडीयू के वरिष्ठ नेता आरसीपी सिंह ने इस बीच अपने ट्विटर बायो से जेडीयू का नाम हटा दिया। सिंह ने ट्विटर प्रोफाइल में 'आजादी का अमृत महोत्सव' के संदेश के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी डाली।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

राज्यसभा के लिए नामांकन को लेकर संशय के बीच केंद्रीय मंत्री और जेडीयू के वरिष्ठ नेता आरसीपी सिंह ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मतभेद से इनकार किया। केंद्रीय मंत्री ने इस बीच अपने ट्विटर बायो से जेडीयू का नाम हटा दिया। सिंह ने ट्विटर प्रोफाइल में 'आजादी का अमृत महोत्सव' के संदेश के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी डाली।

आरसीपी सिंह ने अपने ट्विटर बायो से जेडीयू का नाम हटाया, पीएम मोदी की तस्वीर डाली, नीतीश कुमार को लेकर कही बड़ी बात


सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके और मुख्यमंत्री के बीच कोई समस्या नहीं है और बुधवार शाम वह पटना जा रहे हैं। उन्होंने कहा, "मुख्यमंत्री से किसी मुद्दे पर कोई मतभेद नहीं है। राज्यसभा के लिए नामांकन की तारीख 24 से 31 मई तक है और आज केंद्रीय कैबिनेट की बैठक है। इसलिए आज शाम को मैं पटना जा रहा हूं।"


यह पूछे जाने पर कि उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश की सहमति के बिना केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ ली, सिंह ने इसे अफवाह बताया और कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री की सहमति से ही शपथ ली है।

राजनीतिक गलियारों में अटकलें लगाई जा रही हैं कि कुमार और सिंह के बीच संबंधों में खटास आ गई है। उन्होंने पिछले साल केंद्रीय मंत्रिमंडल में हुए फेरबदल में जेडीयू से एकमात्र मंत्री के रूप में शपथ ली थी। सिंह के राज्यसभा के लिए नामांकन को लेकर पूरी तरह से अनिश्चितता है। उनका कार्यकाल अगले महीने खत्म हो जाएगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 25 May 2022, 8:09 PM