‘राजनीतिक वायरस’ विपक्ष दलों की सरकारों को खाने की कोशिश कर रहा, महाराष्ट्र में साबित हुआ बेअसर, शिवसेना का तंज

बीजेपी पर तंज कसते हुए शिवसेना ने कहा कि ‘‘राजनीतिक वायरस’’ विपक्षी पार्टी के सदस्यों में विद्रोह की भावना भड़काकर विपक्ष नीत सरकारों को गिराने का प्रयास देश में तबाही मचा रहा है लेकिन यह महाराष्ट्र में बेअसर साबित हुआ।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

शिवसेना ने कोरोना वायरस से जोड़ते हुए बीजेपी पर तंज कसा है। हालांकि शिवसेना ने बीजेपी का नाम नहीं लिया है लेकिन देश की राजनीतिक घटनाक्रम को कोरोना से जोड़ते हुए उस पर विपक्षी पार्टियों की अगुवाई वाली सरकार को अस्थिर करने की कोशिश का आरोप लगाया है। बीजेपी पर तंज कसते हुए शिवसेना ने कहा कि ‘‘राजनीतिक वायरस'' विपक्षी पार्टी के सदस्यों में विद्रोह की भावना भड़काकर विपक्ष नीत सरकारों को गिराने का प्रयास देश में तबाही मचा रहा है लेकिन यह महाराष्ट्र में बेअसर साबित हुआ।

पार्टी ने अपने मुखपत्र “सामना” के एक संपादकीय में मंगलवार को कहा, “कोरोना वायरस देश में तबाही मचा रहा है। मध्य प्रदेश में सोमवार को नजर आया सियासी ड्रामा किसी वायरस से कम नहीं था।”

संपादकीय में कहा गया, “विद्रोह भड़का कर विपक्षी पार्टियों की सरकार गिराने की कोशिश करने वाला राजनीतिक वायरस देश में तबाही मचा रहा है। यह वायरस अरुणाचल प्रदेश, गोवा, मणिपुर, कर्नाटक और अन्य राज्यों में असर दिखाता दिखा है। हालांकि यह महाराष्ट्र में अप्रभावी साबित हुआ और असल में यह प्रयोग उल्टा ही पड़ गया।”

Published: 17 Mar 2020, 5:00 PM
लोकप्रिय