भ्रष्टाचार में डूबी है बीजेपी, इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर इकट्ठा किए करोड़ों रुपये, कोलकाता की रैली में येचुरी

सीपीआई (एम) महासचिव सीताराम येचुरी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ऐसे कानून लाई है कि इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर वे लाखो करोड़ो रुपये इकट्ठा कर रहे हैं। यह पैसा कौन दे रहा है इसका कोई हिसाब नहीं है।

फोटो: ANI
फोटो: ANI
user

रवि प्रकाश

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है, इसके साथ ही राज्य का राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है। रविवार को सीपीआई (एम) महासचिव सीताराम येचुरी ने आज कोलकाता में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी सरकार और टीएमसी पर जमकर निशाना साधा है।

कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में सीपीआई (एम) महासचिव सीताराम येचुरी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ऐसे कानून लाई है कि इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर वे लाखो करोड़ो रुपये इकट्ठा कर रहे हैं। यह पैसा कौन दे रहा है इसका कोई हिसाब नहीं है। उन्होंने कोरोना के नाम पर एक निजी फंड खोल रखा है वहां भी पैसे इकट्ठे किए जा रहे हैं।

सीताराम येचुरी ने आगे कहा कि वे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते हैं और मोदी जी ने अपने नाम से गुजरात में एक क्रिकेट स्टेडियम बना लिया है। वे वंशवाद के खिलाफ बोलते हैं और अमित शाह जी के सुपुत्र जय शाह वहां के क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं। ये लोग भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं।

टीएमसी पर हमला बोलते हुए सीताराम येचुरी ने कहा, बंगाल में लूटपाट की सरकार नहीं चाहिए, जबकि जनहित की सरकार चाहिए। तृणमूल से लेकर बीजेपी तक लूटपाट करने में लगी है। इस रैली में लगभग दस लाख लोग शामिल हुए हैं। हम लिये खुशी का समय है कि इस बार चुनाव में वोट हमारा बढ़ेगा और हम जीतेंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय