इस बार TMC ने रोक ली BJP की सेंधमारी, सांसद शताब्दी रॉय ने बदले तेवर, दिल्ली का दौरा किया रद्द

सांसद शताब्दी रॉय के बीजेपी में जाने की अटकलों के बाद सक्रिय हुई टीएमसी ने उन्हें मना लिया है। कुणाल घोष और अभिषेक बनर्जी से लंबी मुलाकात के बाद शताब्दी रॉय ने टीएमसी में ही रहने का ऐलान किया है। इससे पहले चर्चा थी कि वह दिल्ली जा रही हैं, जहां उनकी अमित शाह से मुलाकात होगी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

आसिफ एस खान

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के औऱ झटके से टीएमसी ने आज खुद को बचा लिया। आज तेजी से बदले राज्य के सियासी घटनाक्रम में टीएमसी सांसद शताब्दी रॉय के बीजेपी में जाने की फैली चर्चा के बीच टीएमसी ने उन्हें मना लिया है। शाम में टीएमसी नेता कुणाल घोष और अभिषेक बनर्जी से मुलाकात के बाद शाताब्दी रॉय ने ऐलान कर दिया कि वह टीएमसी में ही रहेंगी और दिल्ली नहीं जाएंगी।

टीएमसी नेताओं से मुलाकात के बाद शताब्दी रॉय ने बीजेपी में शामिल होने से इनकार कर दिया। उन्होंने मीडिया को बताया कि आज कुणाल घोष और अभिषेक बनर्जी से मुलाकात हुई, जिसमें काफी लंबी बातचीत हुई और उन्होंने मेरे द्वारा उठाए गए मुद्दों को सुना और उनका समाधान किया। शताब्दी रॉय ने कहा कि मैं कल दिल्ली नहीं जा रही हूं। मैं टीएमसी के साथ ही रहने वाली हूं।

बता दें कि इससे पहले बीरभूम से सांसद शताब्दी रॉय ने एक फेसबुक पोस्ट में पार्टी को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने अलग-थलग किए जाने का आरोप लगाते हुए पार्टी के तौर-तरीकों पर सवाल उठाया था। पोस्ट पर सवाल उठने पर उन्होंने कहा था कि फेसबुक पोस्ट सही है। उन्होंने कहा, “मैं कल दिल्ली जा रही हूं, लेकिन दिल्ली जाने का मतलब यह नहीं है कि मैं बीजेपी में शामिल होने जा रही हूं। मैं एक सांसद हूं और दिल्ली जा सकती हूं।”

हालांकि, उनके पोस्ट और बयान के बाद उनके बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हो गई थीं। दावा किया जा रहा था कि शताब्दी रॉय की दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह के साथ बैठक तय है, जिसमें उनके बीजेपी में शामिल होने की रुपरेखा तय होगी। इत्तेफाक से आज ही दिल्ली में अमित शाह के साथ बंगाल बीजेपी के तमाम नेताओं की एक अहम बैठक भी निर्धारित थी। ऐसे में शताब्दी रॉय के अचानक दिल्ली जाने की खबरों से टीएमसी में हड़कंप मच गया था। लेकिन समय रहते टीएमसी ने पार्टी को एक और झटके से बचा लिया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 15 Jan 2021, 10:25 PM
लोकप्रिय
next