यूपी चुनावः अखिलेश ने अपर्णा को बीजेपी में शामिल होने पर दी बधाई, खुद आजमगढ़ से मैदान में उतरने का दिया संकेत

अखिलेश ने कहा कि मुलायम सिंह ने उन्हें मनाने की बहुत कोशिश की लेकिन उन्होंने वही किया जो चाहती थीं। अपर्णा को टिकट नहीं देने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि मने अभी तक सभी टिकट नहीं दिए हैं। टिकटों पर निर्णय हमारे आंतरिक सर्वेक्षण पर निर्भर करता है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश चुनाव से ठीक पहले मुलायम सिंह के परिवार की एक बहू अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें बधाई दी है। उनके भगवा पार्टी में शामिल होने पर पूछे गए एक सवाल पर अखिलेश ने कहा, "मैं उनके अच्छे होने की कामना करता हूं।"

उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने उन्हें मनाने की बहुत कोशिश की थी लेकिन उन्होंने वही किया जो वो चाहती थीं। यह पूछे जाने पर कि क्या अपर्णा बीजेपी में इसलिए शामिल हुईं क्योंकि उन्हें सपा का टिकट नहीं दिया गया था, अखिलेश ने कहा, "हमने अभी तक सभी टिकट नहीं दिए हैं। टिकटों पर निर्णय हमारे आंतरिक सर्वेक्षण पर निर्भर करता है।"


इस बीच बुधवार को सूत्रों ने बताया कि अखिलेश यादव आजमगढ़ के गोपालपुर से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं, जो उनका संसदीय क्षेत्र भी है। खुद के विधानसभा चुनाव लड़ने के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश ने कहा, "मैं आजमगढ़ में लोगों की अनुमति लूंगा और फिर वहां से चुनाव लड़ूंगा।"

इस बीच, अखिलेश यादव ने बुधवार को यह भी घोषणा की कि जब वह सत्ता में आएंगे, तो वह गरीब महिलाओं को दी जाने वाली समाजवादी पेंशन को 6,000 रुपये प्रति वर्ष से तीन गुना बढ़ाकर 18,000 रुपये प्रति वर्ष कर देंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia