Getting Latest Election Result...

यूपी चुनाव: PM मोदी का दौरा रद्द होने पर जयंत का तंज- बिजनौर में खिल रही धूप, BJP का मौसम खराब

पीएम मोदी के दौरा रद्द होने पर राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) मुखिया चौधरी जयंत सिंह ने तंज कसा है। जयंत ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया कि बिजनौर में धूप खिल रही है लेकिन, बीजेपी का मौसम खराब है।

 फाइल फोटोः ANI
फाइल फोटोः ANI
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव बीजेपी के लिए बड़ी चुनौती लेकर आई है। पार्टी के सभी बड़े नेता पूरी ताकत झोंकने में लगे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज बिजनौर में एक चुनावी रैली करने वाले थे, लेकिन उनका दौर रद्द हो गया है। अब वो वर्चुअल संबोधन कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि खराब मौसम की वजह से उनके दौरे को रद्द किया गया है। खबरों के मुताबिक सुबह 10:30 बजे पीएम मोदी को हेलिकॉप्टर से दिल्ली से उड़ान भरकर बिजनौर पहुंचना था, लेकिन पश्चिमी यूपी में घना कोहरा छाए रहने की वजह से 11:30 बजे तक क्लियरेंस नहीं मिला था। इसके बाद दौरे को रद्द करते हुए वर्चुअल संबोधन का फैसला लिया गया।

पीएम मोदी के दौरा रद्द होने पर राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) मुखिया चौधरी जयंत सिंह ने तंज कसा है। जयंत ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया कि बिजनौर में धूप खिल रही है लेकिन, बीजेपी का मौसम खराब है। इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में मौसम से संबंधित जानकारी को भी शेयर किया।


यूपी विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद पीएम नरेंद्र मोदी की बिजनौर में पहली रैली होनी थी। हालांकि, सीएम योगी आदित्यनाथ पहले ही बिजनौर पहुंच चुके हैं और उन्होंने रैली को संबोधित भी किया। इस दौरान सीएम योगी ने पिछली सरकारों पर जमकर हमला बोला। साथ ही दंगों का जिक्र करना भी नहीं भूले।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 07 Feb 2022, 1:12 PM