कौन बनेगा मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री? विधायक दल के नेता के चयन के लिए पर्यवेक्षक पहुंचे भोपाल

बीजेपी को राज्य में बड़ी जीत मिलने के बाद विधायक दल की बैठक बीजेपी प्रदेश कार्यालय भोपाल में आयोजित की गयी है। इस बैठक में हिस्सा लेने विधायकों का पहुंचने का सिलसिला जारी है।

नेता चयन के लिए तीन पर्यवेक्षक भोपाल पहुंचे।
नेता चयन के लिए तीन पर्यवेक्षक भोपाल पहुंचे।
user

नवजीवन डेस्क

 मध्यप्रदेश के नवनिर्वाचित विधायक सोमवार को विधायक दल का नेता चुनने के लिए बैठक करेंगे। बीजेपी आज नए मुख्यमंत्री के नाम का एलान करेगी। नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक सोमवार दोपहर बाद लगभग चार बजे होने वाली है। नेता चयन के लिए तीन पर्यवेक्षक बनाए गए है, जो भोपाल पहुंच चुके हैं। पर्यवेक्षक मुख्यमंत्री आवास पहुंचे और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से चर्चा की। सीएम शिवराज सिंह चौहान के अलावा कई और नेताओं का नाम सीएम रेस में आगे है।

बीजेपी को राज्य में बड़ी जीत मिलने के बाद विधायक दल की बैठक बीजेपी प्रदेश कार्यालय भोपाल में आयोजित की गयी है। इस बैठक में हिस्सा लेने विधायकों का पहुंचने का सिलसिला जारी है, वहीं तीनों पर्यवेक्षक हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष डॉ. के लक्ष्मण जी और पार्टी की राष्ट्रीय सचिव आशा लाकड़ा विशेष विमान से भोपाल पहुंचे।


तीनों पर्यवेक्षक के भोपाल पहुॅचने पर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने अगवानी की। इस मौके पर कई और नेता भी मौजूद थे। इसके बाद तीनों पर्यवेक्षक मुख्यमंत्री चौहान के आवास पर पहुंचे।

पार्टी ने बैठक को लेकर मिनट टू मिनट का कार्यक्रम जारी कर दिया है। तय कार्यक्रम के मुताबिक एक से तीन बजे तक पंजीयन और भोजन होगा, साढ़े तीन बजे विधायकों की समूह फोटो होगी और 3.50 पर विधायक दल की बैठक होगी।


उसके बाद स्वल्पाहार और चाय होगी। विधायक दल की बैठक को लेकर कार्यालय की भव्य तरीके से साज सज्जा की गई है। मंच भी तैयार किया गया है। विधायकों के अलावा अन्य पदाधिकारियों के लिए अलग-अलग कुर्सियां लगाई गई है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */