'रियलमी 11एक्स 5जी' शानदार पर्पल डिजाइन के साथ पेश, जानें फीचर्स और कीमत

स्मार्टफोन की दुनिया में रियलमी न केवल अपने टेक्नोलॉजी इनोवेशन बल्कि डिजाइन के लिए अपने अग्रणी दृष्टिकोण को बेहतर बनाया है। मास्टर डिज़ाइनरों के साथ कोलैबोरेशन से लेकर आइकोनिक ब्रांडों तक, रियलमी ने लगातार स्मार्टफोन एस्थेटिक की सीमाओं को आगे बढ़ाया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

स्मार्टफोन की दुनिया में रियलमी न केवल अपने टेक्नोलॉजी इनोवेशन बल्कि डिजाइन के लिए अपने अग्रणी दृष्टिकोण को बेहतर बनाया है। मास्टर डिज़ाइनरों के साथ कोलैबोरेशन से लेकर आइकोनिक ब्रांडों तक, रियलमी ने लगातार स्मार्टफोन एस्थेटिक की सीमाओं को आगे बढ़ाया है।

रियलमी अपने फैंस के प्रति गहरा स्नेह रखता है और भारतीय बाजार में महत्वपूर्ण मूल्य रखता है। जैसा कि ब्रांड "डेयर टू लीप" के 5 साल का जश्न मना रहा है, इसने रियलमी 11एक्स 5जी को एक शानदार नए पर्पल कलर में पेश किया है। यह कदम 828 फेस्टिवल के एक हिस्से के रूप में आया है, जो अपने फैंस के प्रति रियलमी की प्रतिबद्धता का जश्न है।

पर्पल डिजाइन डिजिटल लैवेंडर से प्रेरित है, जो 2023 में ग्लोबल स्प्रिंग और समर कलर्स  के पांच ट्रेंड्स में से एक है, जो डब्ल्यूजीएसएन और इनोवेटिव कलर सिस्टम सीओएलओआरओ द्वारा जारी किया गया है। डिजिटल लैवेंडर में स्टेबिलिटी और हारमोनी की विशेषताएं हैं, जीवन शक्ति की भावना का अनुभव होता है, जो पर्सनैलिटी और फैशन को उजागर करता है। डिजिटल लैवेंडर को डिजिटल कल्चर में गहराई से एकीकृत किया गया है, जो वर्चुअल वर्ल्ड और रियल लाइफ के बीच की विभाजन रेखा को कम करता है और इमेजिनेशन स्पेस को भरता है।

मेटल एम्बेलिशमेंट के साथ पर्पल कलर के ड्रीमी और हीलिंग गुण एक असली और नरम वातावरण बनाते हैं, जेन जेड के रोमांटिक एस्थेटिक को नया आकार देते हैं। रियलमी फैंस के लिए इस यूनिक डिजाइन को लाता है और उम्मीद करता है कि सभी युवा बेहतरीन टेक लाइफ का आनंद ले सके। 

आधे दशक से, रियलमी ने "लीप-फॉरवर्ड डिजाइन" के कल्चर को बढ़ावा दिया है, जो अपने यूजर्स के लिए यूनिक डिज़ाइन ला रहा है। नाओटो फुकासावा के साथ सह-निर्मित रियलमी जीटी मास्टर एडिशन और रियलमी जीटी2 प्रो मास्टर एडिशन में नेचुअल कलर और वेगन लेदर का मिश्रण प्रदर्शित किया गया है, जो ट्रैवल सूटकेस की टेक्सचर से जुड़ा हुआ है।


विजुअल इनोवेशन ने रियलमी जीटी मास्टर एडिशन को आईएफ डिजाइन अवार्ड दिलाया। 
रियलमी का डिजाइन फिलोसोफी "गार्लिक" और "ओनियन" जैसी कॉन्सेप्ट्स के साथ सामान्य से परे फैला हुआ है, जो रियलमी एक्स मास्टर एडिशन बनाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले किचन स्टेपल के टेक्सचर और "रेड ब्रिक" और "कंक्रीट" से प्रेरित है, जो रियलमी एक्स2 प्रो मास्टर एडिशन में आर्किटेक्चर एलिमेंट्स से चित्रित है। 

प्रत्येक डिज़ाइन स्मार्टफोन एस्थेटिक्स की पारंपरिक धारणाओं को चुनौती देते हुए, सांसारिक जीवन की सुंदरता से मेल खाता है। इनोवेशन कोलैबोरोशन की अपनी जर्नी को जारी रखते हुए, रियलमी ने रियलमी 11 प्रो सीरीज 5जी के लिए पूर्व गुच्ची प्रिंट और टेक्सटाइल डिजाइनर माटेओ मेनोटो के साथ साझेदारी की।

सहयोग के प्रति रियलमी की रुचि आइकोनिक ब्रांडों तक फैली हुई है, जैसा कि रियलमी 10 प्रो 5जी कोका-कोला एडिशन में देखा गया है। पॉप कल्चर में एक उल्लेखनीय प्रयास में, रियलमी के सहयोग ने एनीमे, गेमिंग और फिल्म क्षेत्रों के साथ बड़े आईपी के क्षेत्र में प्रवेश किया।

कोका-कोला के साथ यह साझेदारी ग्लोबल लेवल पर फैंस के बीच गूंजती रही, जिसमें अत्याधुनिक तकनीक को एक ब्रांड की पुरानी यादों के साथ जोड़ा गया। नारुतो से लेकर ड्रैगन बॉल तक, आइकोनिक इमेजरी ने रियलमी स्मार्टफ़ोन पर अपनी जगह बनाई, एक्सक्लूसिव एडिशन बनाए जो इन फ्रेंचाइज़ी के फैंस के साथ प्रतिध्वनित हुए, और प्रशंसकों की जरूरतों को पूरा किया और यूथ इनोवेशन के लिए रियलमी की प्रतिबद्धता को उजागर किया।


रियलमी ने इंडस्ट्री ट्रेंड्स की इनसाइट के आधार पर पर्पल कलर में रियलमी 11 एक्स 5जी पेश किया है। यह बोल्ड और वाइब्रेंट कलर चॉइस ब्रांड की अलग होने की इच्छा से मेल खाता है। यह लॉन्च 828 फेस्टिवल के साथ मेल खाता है, जो अपने फैनबेस के प्रति रियलमी के समर्पण का एक प्रमाण है।

जैसा कि रियलमी क्रिएटिव होराइजन पर इनोवेटिव और कोलैबोरेट करना जारी रखता है, रियलमी 11एक्स 5जी के साथ पहले पर्पल डिजाइन की शुरूआत स्मार्टफोन की दुनिया में एक ट्रेंडसेटर के रूप में ब्रांड की स्थिति को मजबूत करती है।

डेरिंग डिजाइनों के अपने समृद्ध इतिहास के साथ, रियलमी लगातार उन युवा दिलों की जरूरतों को पूरा करता है जो ऐसे प्रोडक्ट्स की तलाश करते हैं। पर्पल मार्वल ब्रांड के पांच साल के लगातार इनोवेशन के लिए ट्रिब्यूट के रूप में खड़ा है, जो भविष्य में और अधिक लंबी छलांग के लिए स्टेज तैयार करता है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;