ट्विटर लेकर आ रहा नया फीचर, बदल जाएगा ट्वीट करने का तरीका

मस्क ने कहा था कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म 'स्पिन अप सब्सक्रिप्शन' कर रहा है ताकि उपयोगकर्ता अपने फॉलोअर्स से विशिष्ट कंटेंट के लिए 'चार्ज' कर सकें।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने सोमवार को कहा कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म जल्द ही 'लॉन्गफॉर्म ट्वीट्स' को 10,000 अक्षरों तक विस्तारित करेगा। जब कोडिंग से संबंधित वीडियो पोस्ट करने वाले यूट्यूबर एटदरेट द प्राइम अगेन ने मस्क से पूछा, "डेव समुदाय और मैं सोच रहा था कि क्या आप ट्वीट्स में कोड ब्लॉक जोड़ सकते हैं?"

मस्क ने जवाब दिया, "अटैचमेंट के रूप में? कितने वर्ण? हम जल्द ही लॉन्गफॉर्म ट्वीट्स को 10 हजार तक बढ़ा रहे हैं।"


ट्विटर सीईओ के पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपने विचार व्यक्त किए। जबकि एक उपयोगकर्ता ने कहा, "तुम एक क्रेजी आदमी हो," दूसरे ने टिप्पणी की, "!! वाह! यह वास्तव में अच्छी खबर है। वास्तविक माइक्रोब्लॉगिंग!"


पिछले महीने कंपनी ने घोषणा की थी कि यूएस में ब्लू सब्सक्राइबर प्लेटफॉर्म पर 4,000 अक्षरों तक के लंबे ट्वीट पोस्ट कर सकते हैं। केवल ब्लू सब्सक्राइबर ही लंबे ट्वीट पोस्ट कर सकते हैं, लेकिन नॉन-सब्सक्राइबर उन्हें ट्वीट पढ़, रिप्लाई, रीट्वीट और कोट कर सकते हैं।

पहले, ट्वीट केवल 280 अक्षरों तक सीमित थे, जो अब भी गैर-सब्सक्राइबरों पर लागू होता है।
इस बीच, मस्क ने कहा था कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म 'स्पिन अप सब्सक्रिप्शन' कर रहा है ताकि उपयोगकर्ता अपने फॉलोअर्स से विशिष्ट कंटेंट के लिए 'चार्ज' कर सकें।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;