सोशल वायरल

चुनाव ऐलान से पहले यूपी बीजेपी चीफ की हड़बड़ी, पंडित से 2 मिनट में खत्म कराई पूजा, कहा- लग जाएगी आचार संहिता

उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे का शिलान्यास कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महेंद्र नाथ, पंडित से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि आप घी डालिए 2 मिनट में, चलिए पूजा जल्दी खत्म कीजिए वरना आचार संहिता लग जाएगी।

फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

लोकसभा चुनाव में वोट पाने की खातिर किस तरह से बीजेपी के नेता योजनाओं की खानापूर्ति करने में लगे हुए हैं, इसका एक उदाहारण उत्तर प्रदेश के वाराणसी में देखने को मिला है। यूपी बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे वाराणसी की शिवपुर और चंदौली की सकलडीहा विधानसभा में राजकीय इंटर कॉलेज के शिलान्यास के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने वाराणसी के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान पंडित से कहा कि वह छोटी पूजा करें और जल्द से जल्द पूजा की प्रक्रिया को पूरी करें, क्योंकि आचार संहिता लागू होने वाली है। उन्होंने कहा कि उन्हें एक बैठक में भी जाना है, ऐसे में पूजा में बिल्कुल भी देरी नहीं होनी चाहिए।

उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महेंद्र नाथ, पंडित से बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं, “आप घी डालिए 2 मिनट में, चलिए, हमारी प्रार्थना है कि आप शुरू का मंत्र बोलिए, हमारी बैठकें हैं, लखनऊ में तुरंत। चुनाव आयोग की आचार संहिता लागू हो जाएगी। स्वस्तिवाचन द्वारा, घी डालकर बस खत्म। कृपया करें।” पीछे से उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि बहुत ही कम पूजा करेंगे। लंबी दूरी की नहीं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो पंडित पूजा करने के लिए बैठे हुए नजर आ रहे हैं। पंडित के साथ बीजेपी के स्थानीय नेता और कार्यकर्ता खड़े हुए नजर आ रहे हैं। कुछ ही पलों में डिप्टी सीएम के साथ उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महंद्र नाथ पांडे वहां पहुंचते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में पांड काफी जल्दी में दिखाई दे रहे हैं।

Published: 10 Mar 2019, 4:42 PM
लोकप्रिय