ट्विटर ने घटाए अमिताभ बच्चन के फॉलोअर्स, नाराज अमिताभ बच्चन ने ट्विटर छोड़ने के दिए संकेत

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ट्विटर को अलविदा कहने का संकेत दिया है। 31 जनवरी को उन्होंने ट्विटर पर आरोप लगाते हुए लिखा कि उसने उनके फॉलोअर्स घटा दिए गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अक्सर जागरूक रहते है। ट्वीटर से लेकर फेसबुक तक हर जगह अपनी उपस्थिती दर्ज करवाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ट्विटर को अलविदा कहने वाले है। उन्होंने 31 जनवरी को ट्विटर पर आरोप लगाया है कि उसने उनके फॉलोअर्स घटा दिए गए हैं।

अमिताभ ने ट्वीट कर कहा, “ट्विटर, आपने मेरे फॉलोअर्स घटाए हैं? यह मजाक लग रहा है। अब समय हो गया है विदा लेने का। अभी तक के सफर के लिए धन्यवाद”

अमिताभ बच्चन ने दूसरे सोशल मीडिया का जिक्र करते हुए ट्वीट में आगे लिखा है, “इस समुद्र में और भी कई सारी मछलियां हैं और कहीं ज्यादा रोचक हैं।”

ट्विटर के जारी आंकडों के मुताब‍िक अभिनेता अम‍िताभ बच्चन के प्रशंसकों की संख्‍या 3,28,97,991 है, तो अभिनेता शाहरुख खान के प्रशंसकों की संख्‍या 3,29,33,940 है। अमिताभ बच्चन लंबे समय से पीएम नरेंद्र मोदी के बाद भारत में दूसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स थे। लेकिन ताजा आकड़ों के मुताबिक शाहरुख खान दूसरे नंबर मौजूद है और अमिताभ बच्चन तीसरे नंबर पर है।

इससे पहले फेसबुक पर भी अमिताभ बच्चन खासे सक्रिय हैं, कुछ महीनों पहले अमिताभ का फेसबुक अकाउंट नहीं चल रहा था, जिसकी शिकायत उन्होंने ट्विटर के माध्यम से फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग से भी की थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia