दीपिका के JNU जाने से बिफरी बीजेपी, पार्टी प्रवक्ता ने की ‘छपाक’ के बहिष्कार की अपील, लेकिन मिला करारा जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का मंगलवार को जेएनयू जाकर हिंसा में घायल छात्रों से मिलना बीजेपी को इतना नागवार गुजर गया कि पार्टी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने उनकी आगामी फिल्म छपाक के बहिष्कार की अपील करते हुए ट्विटर पर ट्रेंड शुरू कर दिया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का जेएनयू जाकर हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़ा होना बीजेपी को नागवार गुजरा है। दीपिका के जेएनयू दौरे से बिफरी बीजेपी के प्रवक्ता तेंजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अभिनेत्री की आगामी फिल्म छपाक के बहिष्कार की अपील की है। इतना ही नहीं उन्होंने ट्विटर पर #boycottchhapak हैशटैग शुरू करते हुए लोगों से इसे ट्रेंड कराने की अपील कर दी, जिसके बाद ये टॉप पर ट्रेंड करने लगा। बीजेपी नेता ने ट्वीट में लिखा कि दीपिका ने टुकड़े-टुकड़े और अफजल गैंग का समर्थन किया है, इसलिए उनकी आने वाली फिल्म छपाक का बहिष्कार करें।

लेकिन बीजेपी नेता की इस अपील के बाद कई लोग दीपिका के भी समर्थन में उतर आए। कई फिल्मी हस्तियों समेत कई लोगों ने दीपिका के जज्बे को सराहते हुए उनकी तारीफ की है। इसके बाद दीपिका के जज्बे के समर्थन में ट्विटर पर #ISupportDeepika ट्रेंड शुरू हो गया जिसने बीजेपी नेता के ट्रेंड को पीछे छोड़कर टॉप पर जगह बना लिया। इस ट्रेंड से कई लोग लगातार ट्वीट कर दीपिका के समर्थन कर रहे हैं।

जेएनयू छात्रों के समर्थन में लगातार आवाज उठाने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी दीपिका के जेएनयू जाने की तारीफ की है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि किस तरह अब बॉलीवुड जेएनयूमय हो गया है।

वहीं संगीत निर्देशक विशाल डडलानी ने भी दीपिका के समर्थन में ट्वीट कर उनकी तारीफ की है। डडलानी ने लिखा कि दीपिका पादुकोण को हिम्मत दिखाने के लिए पूरा समर्थन और आभार, जो कि बॉलीवुड के बहुत सारे लोग नहीं कर पाते हैं। छपाक को ट्रेंड कराने वालों आप पहले ही हार चुके हैं। आपकी घृणा बहादुर महिलाओं को रोक नहीं सकती है!

एसिड अटैक पीड़िताओं के संघर्ष पर आधारित इसी हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म छपाक की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मंगलवार शाम जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचीं। यहां दीपिका ने रविवार रात हुए हमले का विरोध कर रहे छात्रों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने रविवार के हमले में घायल छात्रसंघ अध्यक्ष आईषी घोष समेत अन्य घायल छात्रों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। हालांकि इस दौरान दीपिका ने मीडिया से कोई बात नहीं की, लेकिन वहां मौजूद छात्रों ने पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के नेतृत्व में 'जय भीम' के नारे लगाए।

लोकप्रिय