सूर्य ग्रहण को देखते हुए पीएम मोदी ने पोस्ट की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर बने मीम, कांग्रेस का तंज, कूलेस्ट पीएम!

गुरुवार को साल का आखिरी सूर्यग्रहण देखा गया। सूर्यग्रहण को देखने की तस्वीर पीएम मोदी ने ट्विटर पर शेयर की। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के मीम बनने लगे और देखते ही देखते वायरल हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

साल 2019 का अंतिम सूर्यग्रहण गुरुवार को देखा गया। पीएम मोदी ने भी चश्मा लगाकर सूर्य ग्रहण को देखा और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इसके बाद सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की तस्वीर पर जमकर मीम बन रहे हैं।

पीएम मोदी ने भी चश्मा लगाकर सूर्य ग्रहण देखा और उन्होंने ट्विटर पर चार तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “कई भारतीयों की तरह, मैं भी सूर्य ग्रहण के लिए उत्साहित था। दुर्भाग्य से, सूरज बादल में छिप गया था, जिससे मैं देख नहीं सका। मैंने कोझीकोड और अन्य भागों में ग्रहण की झलक को लाइव स्ट्रीम के जरिए देखा। विशेषज्ञों के साथ बातचीत करके इस विषय पर अपने ज्ञान को समृद्ध किया।”

इस ट्वीट के तुरंत बाद उनकी तस्वीर वायरल हो गई और खूब मीम्स बनने लगे। कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि सच में मोदी कूलेस्ट पीएम हैं। मोदी वाकई में कूल है, वो भी उस समय जब देश जल रहा है। कांग्रेस ने इसके साथ हैशटैग ‘झूठ झूठ झूठ’ का भी इस्तेमाल किया।

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, “ हमारे कूलेस्ट पीएम 10 लाख का सूट पहनते हैं और 1.50 लाख का चश्मा, लेकिन कहते है कि हम तो फकीर है, झोला लेकर चल पड़ेंगे।”

एक यूजर ने लिखा, “आने वाले चुनावों में कितने सीटें टीएमसी को मिलेगी, इस पर मोदी जी ने पीपीटी दिया।”

एक यूजर ने लिखा कि जब आप पीएम मोदी से अपने पैसों के बारे में पूछते है तो पीएम का रिएक्शन ऐसा मिलता है।

पत्रकार हरतोष सिंह बल ने कहा कि यह आदमी अंजान नहीं उसके आस पास क्या हो रहा है।

गौरतलब है पीएम मोदी के ट्वीट के बाद गप्पिस्तान रेडियो नाम के यूजर ने लिखा, “इसका मीम (मजाक) बन रहा है।” इस पर मोदी ने इसे रीट्वीट कर लिखा, “स्वागत है, आनंद लीजिए।”

Published: 26 Dec 2019, 4:47 PM
लोकप्रिय