शशिकला को जेल में मिलती है वीआईपी सुविधा, वीडियो हुआ वायरल 

आय से अधिक संपत्ति मामले में जेल में बंद एआईएडीएमके प्रमुख वीके शशिकला को वीआईपी सुविधा दिए जाने की चर्चा ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है।

जेल में अपनी दोस्त के साथ दाखिल होती हुई शशिकला/ फोटोः Twitter
जेल में अपनी दोस्त के साथ दाखिल होती हुई शशिकला/ फोटोः Twitter
user

नवजीवन डेस्क

आय से अधिक संपत्ति मामले में जेल में बंद एआईएडीएमके प्रमुख वीके शशिकला को वीआईपी सुविधा दिए जाने की चर्चा ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है। सोमवार को पूर्व डीआईजी जेल डी रूपा ने जेल के एक सीसीटीवी वीडियो को जारी किया। उन्होंने दावा किया कि शशिकला को जेल में वीआईपी सुविधा दी जा रही है और वे जब चाहे जेल के बाहर जा रही हैं और अंदर आ रही हैं।

इस वीडियो ने जेल प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए हैं। वीडियो में शशिकला जेल के बाहर से अंदर दाखिल होती नजर आ रही हैं। वीडियो में शशिकला अपनी दोस्च इलार्विस के साथ साधारण कपड़ों में नजर आ रही हैं। इस दौरान कई पुलिसकर्मी आसपास खड़े हैं। रूपा ने शनिवार को कर्नाटक पुलिस की एसीबी को यह वीडियो उपलब्ध कराए हैं। डीआईजी रूपा ने पिछले महीने तत्कालीन पुलिस महानिदेशक एचएनएस राव को एक रिपोर्ट सौंपकर दावा किया था कि शशिकला ने विशेष सुविधाएं हासिल करने के लिए 2 करोड़ रुपये की रिश्वत दी है। इन आरोपों के बाद मामले की जांच एसीबी को सौंप दी गई थी और डीजीपी राव और डीआईजी रूपा को उनके पदों से हटा दिया गया था।

शशिकला का यह वीडियो उस समय चर्चा में आया है जब पार्टी में उनके विश्वासपात्र रहे ई पलानीसामी और पूर्व मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम ने आपस में समझौता कर विलय करने की घोषणा कर दी है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 21 Aug 2017, 8:12 PM