वर्ल्ड कप: भारत से करारी शिकस्त मिलने के बाद पाक में फूटा गुस्सा, ऐसे मना रहे हैं हार का मातम, देखें वीडियो

पाकिस्तान में एक मोबाइल शॉप पर दुकानदार मैच को देख रहा था लेकिन जैसे ही 40 ओवर में मैच खत्म हुआ उसने टीवी को देखने लायक नहीं छोड़ा। दरअसल पाकिस्तानी क्रिकेटरों के खेल से इस कदर नाराज हुआ कि उसने मच्छर मारने वाले बैडमिंटन से टीवी पर मारना शुरु कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

सुपर संडे में एक बार फिर से टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को पटखनी दे दी है। इस महामुकाबले में 89 रनों के विशाल अंतर से हराकर भारत ने वर्ल्ड कप इतिहास में पाकिस्तान पर 7वीं बार जीत दर्ज की है। इस जीत जहां एक और भारत में जश्न का माहौल है और बधाईयों का तांता लगा हुआ है। वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान में मातम पसरा हुआ है। वहां के प्रशंसक अपने पाकिस्तान की हार से भड़क गए है और टीवी को तोड़कर गुस्से का इजहार कर रहे हैं। पाकिस्तान के प्रशंसक द्वारा टीवी तोड़ने का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान में एक मोबाइल शॉप पर दुकानदार इस मैच को देख रहा था लेकिन जैसे ही 40 ओवर में मैच खत्म हुआ उसने टीवी को देखने लायक नहीं छोड़ा। दरअसल पाकिस्तानी क्रिकेटरों के खेल से इस कदर नाराज हुआ कि उसने मच्छर मारने वाले बैडमिंटन से टीवी पर मारना शुरु कर दिया। ऐसे कई वीडियो सामने आ रहे हैं जहां पाकिस्तानी प्रशंसक टीवी को तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में फैंस ने पाकिस्तान की क्रिकेट टीम पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि टीम के सभी प्लेयर्स मैच के दौरान बर्गर और पिज्जा खा रहे थे, सिवाय ये सोचने की मैच को जीतने की स्ट्रेटजी क्या होगी? फैंस ने कहा, ये लोग मैच के दौरान बर्गर और पिज्जा खा रहे थे, जब ये लोग बर्गर और पिज्जा खाएंगे तो हेल्थ और फिटनेस का ध्यान कैसे रखेंगे।

पाकिस्तान को पटखनी देने के बाद भारत ने एक स्थान की बढ़त बनाते हुए तीसरे स्थान पर वापसी कर ली है। विराट की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने अब तक 4 मुकाबले खेले हैं जिसमें उसने 3 में जीत दर्ज की है और न्यूजीलैंड के साथ एक मैच बारिश की वजह से बेनतीजा रहा। इस हिसाब से टीम इंडिया 7 अंकों और +1.029 के शानदार रन रेट के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

वहीं बात करे पाकिस्तान की तो भारत के हाथों मिली हार से विश्व कप उसकी राहें थोड़ी मुश्किल भरी हो गई है। विश्व कप में बने रहने के लिए अब उसे सभी मैचों को जीतना पड़ेगा।

Published: 17 Jun 2019, 1:03 PM
लोकप्रिय