अर्शदीप सिंह बोले- 155 की ऱफ्तार से गेंदबाजी कर मेरे लिए चीजें आसान बना रहे हैं उमरान मलिक

अर्शदीप ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, "एक खिलाड़ी के तौर पर हम खेलने और प्रक्रिया का आनंद लेने पर ध्यान देते हैं और इस बारे में ज्यादा नहीं सोचते कि क्या आसान है और क्या चुनौतीपूर्ण।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

भारत के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपने साथी तेज गेंदबाज उमरान मलिक की सराहना करते हुए कहा कि उमरान अपनी तेज गेंदबाजी से मैदान में उनके लिए चीजें आसान बना रहे हैं। अर्शदीप और उमरान दोनों ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में अपना पदार्पण किया था। दोनों को एक साथ गेंदबाजी करने में मजा आया।

उन्होंने कहा, "मेरे लिए उमरान के साथ खेलना मजेदार अनुभव है। उमरान 155 किमी प्रति घंटे की ऱफ्तार से गेंदबाजी कर मेरे लिए चीजें आसान बनाते हैं। हमें मैदान में और उसके बाहर अपनी साझेदारी पसंद है। उम्मीद करता हूं कि यह साझेदारी लम्बे समय तक बनी रहेगी। मुझे नहीं लगता कि मेरी यात्रा आसान या चुनौतीपूर्ण है।"


अर्शदीप ने तीसरे वनडे की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, "एक खिलाड़ी के तौर पर हम खेलने और प्रक्रिया का आनंद लेने पर ध्यान देते हैं और इस बारे में ज्यादा नहीं सोचते कि क्या आसान है और क्या चुनौतीपूर्ण। जब हम अपना सर्वश्रेष्ठ करते हैं तो अच्छा लगता है। हम मैच दर मैच आगे बढ़ते हैं और इस बारे में नहीं सोचते कि मैं अगले साल यहां रहूंगा या नहीं।"

अर्शदीप ने भारत के लिए 21 टी20 खेले हैं और 33 विकेट लिए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;