एशिया कप: भारत को बड़ा झटका, आज जसप्रीत बुमराह नहीं खेलेंगे, लौटे भारत, जानिए क्या है वजह?

बुमराह और उनकी पत्‍नी संजना अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और रिपोर्टों में कहा गया है कि तेज गेंदबाज पत्‍नी के साथ रहने के लिए वापस मुंबई आ गए हैं। उम्मीद है कि बुमराह कुछ दिनों के बाद श्रीलंका लौटेंगे

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

भारत के शीर्ष तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज नेपाल के खिलाफ श्रीलंका के पल्लेकेले में होने वाले एशिया कप 2023 मैच में नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि वह अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए मुंबई लौट आए हैं। टीम सूत्रों ने यह जानकारी दी।

हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक इस मामले पर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन श्रीलंका से ऐसी खबरें सामने आई हैं, जिनमें दावा किया गया है कि निजी कारणों से रविवार को बुमराह भारत वापस आ गए।

बुमराह और उनकी पत्‍नी संजना अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और रिपोर्टों में कहा गया है कि तेज गेंदबाज पत्‍नी के साथ रहने के लिए वापस मुंबई आ गए हैं। उम्मीद है कि बुमराह कुछ दिनों के बाद श्रीलंका लौटेंगे और ग्रुप 4 चरण के मैचों के लिए उपलब्ध होंगे।

घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "हां, वह (एशिया कप के सुपर फोर चरण के लिए समय पर) वापस आएंगे।" नेपाल के खिलाफ मैच में उनकी जगह मोहम्मद शमी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने की पूरी संभावना है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */