ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर डेनियल क्रिस्टीयन की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी, भारत के खिलाफ खेला था आखिरी मैच

ऑस्ट्रेलिया के वेस्टइंडीज के साथ पहला टी20 मैच खेलना है और इसमें क्रिस्टीयन का खेलना तय माना जा रहा है। डेनियल ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना अंतिम मैच 2017 में भारत के खिलाफ रांची में खेला था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि ऑलराउंडर डेनियल क्रिस्टीयन इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के वेस्टइंडीज के साथ पहला टी20 मैच खेलना है और इसमें क्रिस्टीयन का खेलना तय माना जा रहा है। डेनियल ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना अंतिम मैच 2017 में भारत के खिलाफ रांची में खेला था।

लैंगर ने ग्लोब-रोटेटिंग टी 20 खिताबों के कारण क्रिश्चियन को लकी चार्म होने की भी बात कही। क्रिश्चियन ने 2017 में नॉट्स आउटलॉज की कप्तानी में टी20 ब्लास्ट का खिताब जीता और उसी साल ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को जीत दिलाई। 2018 में, वह जोजी स्टार्स के सदस्य थे जिन्होंने मजांसी सुपर लीग जीती थी।



2019 में क्रिश्चियन ने मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए बिग बैश लीग का खिताब जीता। पिछले साल, क्रिश्चियन ने नॉट्स आउटलॉ को एक और ब्लास्ट खिताब दिलाया, जिसके बाद इस साल फरवरी में सिडनी सिक्सर्स ने बीबीएल की जीत हासिल की। उनका हालिया टी20 कार्यकाल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ था।

लैंगर ने कहा, यह लगभग एक शहरी मिथक बन रहा है, है ना? वह जहां भी खेलते हैं, हम जीतते हैं। वह बहुत उत्साहित हैं, वह शायद आज रात थोड़ा नर्वस है - ऑस्ट्रेलिया के लिए फिर से खेलने के लिए उत्साहित हैं - और मुझे बस यह देखना अच्छा लगता है, देखना पसंद है उनके अंदर की ऊर्जा।"

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia