IPL में प्रदर्शन कर टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाने पर अक्षर की नजर, चोट के चलते वनडे विश्व कप से हुए थे बाहर

अक्षर ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मेरा काम अपने काम की नैतिकता और प्रक्रिया में 100 प्रतिशत देना है। मैं इस बारे में ज्यादा चिंता नहीं कर रहा हूं कि विश्व कप टीम चयन का क्या होगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल का लक्ष्य आगामी आईपीएल 2024 में दमदार प्रदर्शन करके टी20 विश्व कप टीम में जगह पक्की करना है, क्योंकि चोट के कारण उन्हें वनडे विश्व कप से बाहर होना पड़ा था।

अक्षर ने गुरुवार को मोहाली में अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में सराहनीय प्रदर्शन करते हुए दो विकेट लिए और चार ओवर में 23 रन दिए।

अक्षर ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मेरा काम अपने काम की नैतिकता और प्रक्रिया में 100 प्रतिशत देना है। मैं इस बारे में ज्यादा चिंता नहीं कर रहा हूं कि विश्व कप टीम चयन का क्या होगा। अगर मैं ऐसा करता हूं, तो मैं खुद पर दबाव डालूंगा। अभी मैं आईपीएल पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं और फिर हमें जल्द ही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज भी खेलनी है।''

वेस्टइंडीज और यूएसए में होने वाले विश्व कप से पहले भारत को सिर्फ दो और टी 20 मैच खेलने हैं। अक्षर भारतीय टीम में एक स्थान के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा को लेकर सचेत हैं।

उन्होंने कहा, "हम विश्व कप से पहले आखिरी दो टी20 मैच खेलने जा रहे हैं। फिर हमारे पास आईपीएल है। मुझे पता है कि वहां भारत की टीम में विश्व कप स्थान के लिए बहुत प्रतिस्पर्धा होगी, लेकिन मेरी प्रतिस्पर्धा खुद से है और मैं सिर्फ अपने प्रदर्शन पर ध्यान दूंगा।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;