खेल

‘कॉफी विद करण’ विवाद: महिलाओं पर विवादित टिप्पणी कर बुरे फंसे पांड्या और केएल राहुल, बीसीसीआई ने भेजा नोटिस

टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ पर महिला-विरोधी और आपत्तिजनक टिप्पणियां देकर लोगों के गुस्से का शिकार हुए क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को अपनी गलती का अहसास हो गया है। उन्होंने ने ट्विटर पर एक माफीनामा जारी किया है।

फोटो: सोशल मीडिया 

नवजीवन डेस्क

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने खेल को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इस बार वो महिलाओं पर दिए विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं। करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक पांड्या अपनी टीम के साथी केएल राहुल के साथ नजर आए थे। जहां पर हार्दिक पांड्या ने महिलाओं को लेकर कई विवादित बयान दिए। इस विवादित बयान को लेकर बीसीआई सख्त हो गई है और दोनों खिलाड़ियों को कारण बताओ नोटिस भेजा है। साथ दोनों से 24 घंटे के भीतर जवाब मांगा है।

बीसीसीआई के एक अधिकारी के कहा, “शो में हार्दिक पांड्या ने जो बात कही है, उससे बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेट की छवि खराब हुई है। कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि युवा पीढ़ी के लिए सही उदाहरण स्थापित किया जा सके।”

हालांकि इससे पहले हार्दिक पंड्या ने अपनी गलती का एहसास करते हुए ट्वीटर पर माफीनामा जारी किया। उन्होंने कहा, “वे शो के मिजाज में ढलकर थोड़ा बहक गए थे। उनका किसी का अपमान करने का इरादा नहीं था।”

बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ कार्यक्रम में करण जोहर ने दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे।हार्दिक पांड्या ने शो के दौरान कुछ ऐसी बातें बोल डालीं, जिसको लेकर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। शो में पांड्या ने कई महिलाओं के साथ घूमने और अपने माता-पिता के साथ खुले होने की बाते बताई थीं। शो के दौरान करण जोहर ने जब पूछा कि आप क्लब में महिलाओं से उनका नाम क्यों नहीं पूछते? तो इसके जवाब में हार्दिक पांड्या ने कहा था, “मुझे देखना और ऑब्सर्व करना पसंद है कि वे (महिलाएं) कैसे चलती हैं।”

इस शो में पंड्या ने यह बात भी कबूली थी कि वह कई महिलाओं के साथ रिलेशन में रहे हैं और वह अपने अभिभावकों के साथ भी बहुत ओपन हैं। उन्होंने बताया था कि जब पहली बार उन्होंने वर्जिनिटी तोड़ी थी तो उन्होंने अपने अभिभावकों को बताया था, “आज मैं कर के आया।”

इस शो के दौरान केएल राहुल ने बताया था कि हार्दिक पांड्या एक ही मैसेज दो अलग-अलग लड़कियों को भेजते हैं। उन लड़कियों में से दो ने उन्हें स्क्रीनशॉट दिखाया और कहा कि अपने दोस्त से कह दो कम से कम मैसेज तो अलग-अलग भेजा करे।

Published: 9 Jan 2019, 1:48 PM
लोकप्रिय