ट्रॉफी के लिए बाकी टीम को चुनौती दे सकती है राजस्थान रॉयल्स, IPL में शामिल हुए शम्सी का दावा

टी20 में दुनिया में नंबर एक रैंकिंग गेंदबाज होने के नाते 31 वर्षीय शम्सी निश्चित रूप से अपने करियर के शीर्ष पर हैं। बाएं हाथ के लेग स्पिनर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए राजस्थान रॉयल्स में शामिल हो गए हैं और उनका मानना है कि उनकी टीम ट्रॉफी के लिए बाकी टीम को चुनौती दे सकती है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

दक्षिण अफ्रीका के तबरेज शम्सी ने पिछले कुछ वर्षों में अपने शानदार प्रदर्शनों के बदौलत अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में काफी नाम कमाया है। टी20 में दुनिया में नंबर एक रैंकिंग गेंदबाज होने के नाते 31 वर्षीय शम्सी निश्चित रूप से अपने करियर के शीर्ष पर हैं। बाएं हाथ के लेग स्पिनर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए राजस्थान रॉयल्स में शामिल हो गए हैं और उनका मानना है कि उनकी टीम ट्रॉफी के लिए बाकी टीम को चुनौती दे सकती है।

शम्सी ने कहा, मुझे लगता है कि टीम पहले स्थान पर है या पांचवें, आधे रास्ते की स्थिति वास्तव में मायने नहीं रखती है। दूसरे हाफ में आप यही करते हैं जो मायने रखता है। इसलिए, मुझे लगता है कि हम एक अच्छी स्थिति में हैं। अब और हमारे पास खेलने के लिए आधा टूनार्मेंट है, इसलिए यह इस बात पर निर्भर करता है कि हम बाकी खेल कैसे खेलते हैं। टीम का माहौल वास्तव में अच्छा लग रहा है इसलिए मुझे कोई कारण नहीं दिख रहा है कि हम प्रतियोगिता जीतने के लिए क्यों नहीं जा सकते।

शम्सी ने कहा कि उनका लक्ष्य रॉयल्स की टीम के माहौल को जोड़ना होगा। उन्होंने कहा, मैं वास्तव में एक नई टीम के साथ अनुभव की प्रतीक्षा कर रहा हूं। रोमांचक बात यह है कि मैंने न केवल खिलाड़ियों से बल्कि प्रबंधन से भी तालमेल बना रहा हूं। मैंने दुनिया भर में कुछ टीमों के लिए खेला है, लेकिन मैंने पहले ऐसा कुछ अनुभव नहीं किया है।

शम्सी ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 42 टी20 में 49 विकेट लिए हैं जबकि 30 वनडे में 40 विकेट अपने नाम किए हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia