राहुल, पांड्या और करण जौहर की बढ़ी मुश्किलें, राजस्थान के जोधपुर में केस दर्ज

पिछले साल दिसंबर के महीने में क्रिकेटर केएल राहुल और हार्दिक पांड्या टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में गए थे। इस दौरान करण जौहर द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसी मामले में यह केस दर्ज किया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ के दौरान महिलाओं के खिलाफ आपत्तिनजक टिप्पणी करने के बाद क्रिकेटर केएल राहुल और हार्दिक पांड्या की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दोनों खिलाड़ियों की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। राहुल और हार्दिक पांड्या के खिलाफ राजस्थान के जोधपुर में केस दर्ज किया गया है। इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा शो के होस्ट करण जौहर के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

पिछले साल दिसंबर के महीने में यह दोनों खिलाड़ी टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में गए थे। इस दौरान करण जौहर द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। विवाद के बाद बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को टीम से बाहर कर दिया था। साथ ही दोनों को आस्ट्रेलिया दौरे के बीच में ही बुला लिया गया था। बाद में मामले के जांच के आदेश भी दिए गए थे।

हालांकि बाद में बी बीसीसीआई ने केएल राहुल और हार्दिक पांड्या का निलंबन रद्द कर दिया था। निलंबन रद्द करते हुए बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा था, “किसी भी क्रिकेट खिलाड़ी पर सभी तरह के आरोप का मामला सुनने के लिए बीसीसीआई के लोकपाल की जरूरत होती है, लेकिन लोकपाल की नियुक्ति सर्वोच्च अदालत द्वारा लंबित है। इसलिए प्रशासकों की समिति (सीओए) का मानना है कि इन दोनों खिलाड़ियों पर जो अंतरिम प्रतिबंध लगाया गया था, उसे तुरंत प्रभाव से हटाया जाए।”

निलंबन रद्द होने के बाद हार्दिक पंड्या ने हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे मैच से टीम इंडिया में वापसी की थी और शानदार प्रदर्शन किया था। वहीं लोकेश राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में जनवरी में अंतिम टेस्ट मैच खेले थे। इसके बाद वह इंडिया-ए से पिछले महीने खेले थे, लेकिन खास कमाल नहीं कर पाए।

Published: 6 Feb 2019, 10:14 AM
लोकप्रिय