मैच पर पड़ी कोरोना की मार, पुणे में वनडे सीरीज के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में नहीं मिलेगी एंट्री

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज पुणे में 23, 26 और 28 मार्च को खेले जाएंगे। लेकिन महाराष्ट्र में कोविड-19 मामलों में हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए इन मैचों को खाली स्टेडियम में आयोजित कराने का फैसला किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज पुणे में खेली जाएगी और इस सीरीज के आयोजन के लिए महाराष्ट्र सरकार से हरी झंडी मिल गई है। हालांकि तीनों मैच बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज पुणे में 23, 26 और 28 मार्च को खेले जाएंगे। लेकिन महाराष्ट्र में कोविड-19 मामलों में हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए इन मैचों को खाली स्टेडियम में आयोजित कराने का फैसला किया है।

यह फैसला महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) के अध्यक्ष विकास काकातकर की मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के गवनिर्ंग काउंसिल के अध्यक्ष मिलिंद नार्वेकर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पर्यटन और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे के साथ हुई बैठक के बाद लिया गया।

एमसीए ने कहा, " मौजूदा समय में महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामलों में हो रही बढ़ोतरी को गंभीरता से लेते हुए इन मैचों को बिना दर्शकों के ही आयोजित कराने को मंजूरी दी गई है।"

भारत और इंग्लैंड की टीम अहमदाबाद में पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के बाद पुणे में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय