बीसी रॉय नेशनल टूर्नामेंट के लिए दिल्ली अंडर-17 टीम का एलान, मॉडर्न स्कूल के आशु होंगे कप्तान

दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) की प्रबंधन समिति के सदस्य हाफिज शाहिद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने डॉ बीसी रॉय नेशनल चैम्पियनशिप के लिए दिल्ली अंडर-17 (लड़कों) टीम का ऐलान किया। युवा स्ट्राइकर आशु को कप्तान और गोलकीपर शुभम विश्वास को उप-कप्तान बनाया गया है।

फोटोः नवजीवन
फोटोः नवजीवन
user

नवजीवन डेस्क

शिलॉन्ग में 28 जनवरी 2020 सेआयोजित होने वाली डॉ. बीसी रॉय नेशनल चैम्पियनशिप के लिए दिल्ली अंडर-17 (लड़कों) टीम का ऐलान हो गया है। मॉडर्न स्कूल के युवा स्ट्राइकर आशु को टीम का कप्तान बनाया गया है। नालंदा पब्लिक स्कूल के गोलकीपर शुभम विश्वास को उप-कप्तान घोषित किया गया है। दिल्ली सॉकर एसोसिएशन (डीएसए) की प्रबंधन समिति के सदस्य हाफिज शाहिद की अध्यक्षता वाली चयन समिति द्वारा गुरुवार को टीम की घोषणा की गयी।

बीसी रॉय नेशनल टूर्नामेंट के लिए दिल्ली अंडर-17 टीम का एलान, मॉडर्न स्कूल के आशु होंगे कप्तान

डीएसए के अध्यक्ष शाजी प्रभाकरन ने युवा टीम के सदस्यों को ड्रेस और ट्रैक सूट के साथ आगामी टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा, "आप वह 20 भाग्यशाली खिलाड़ी हैं, जिनका चयन 400 खिलाडियों में से हुआ है, जिन्होंने ट्रायल में भाग लिया था। अब आप पर है कि राज्य, अपने माता-पिता और अपना नाम रोशन करें।” टीम में शामिल कई युवा खिलाड़ियों की आगामी परीक्षाओं को देखते हुए फुटबॉल दिल्ली के अध्यक्ष ने लड़कों को सलाह दी कि वे खाली समय में पढ़ाई करने के लिए अपने पास किताबें भी रखें, ताकि उनकी पढ़ाई प्रभावित न हो और स्कूल को गर्व महसूस हो कि उनके स्कूल का विद्यार्थी पढ़ाई और खेल दोनों में अच्छा है।

डॉ. बीसी रॉय नेशनल चैम्पियनशिप के ग्रुप ए में दिल्ली के साथ मिजोरम, गोवा और उत्तर प्रदेश हैं। दिल्ली अपना पहला मैच 28 जनवरी को उत्तर प्रदेश के खिलाफ, दूसरा मैच 30 जनवरी को मिजोरम के खिलाफ और आखिरी मैच 1 फरवरी 2020 को गोवा के खिलाफ खेलेगी। इसके लिए 20 खिलाड़ियों, दो कोच, दो मैनेजर और एक फिजियोथेरेपिस्ट के दस्ते को आज रवाना किया गया। इस दौरान चयन समिति के सदस्य भूपिंदर अधकारी ने एआईएफएफ शेड्यूल के कारण लगभग पांच महीने तक जारी परीक्षण के दौरान सभी सहायता प्रदान करने के लिए एसोसिएशन का धन्यवाद दिया।

दिल्ली- अंडर-17 टीम के सदस्य इस प्रकार हैं- आशु (स्ट्राइकर, कप्तान), शुभम विश्वास (गोलकीपर, उप-कप्तान), उदय अग्रवाल (गोलकीपर), अभय रावत (स्टॉपर), सुमित कांडपाल (स्टॉपर), वरुण नेगी (स्टॉपर), बिशाल चंद बर्मन (लेफ्ट बैक), चैतन्य बहुगुणा (लेफ्ट बैक), मो. अबान कुरैशी (राइट बैक), आर्य यादव (राइट बैक), विशेश कर्दम (राइट बैक), थ्रीवी कार्लोस पाओ (मिडफील्डर), अमन साहनी (मिडफील्डर), फहद तेमुरी (मिडफील्डर), कार्तिक पानिकर (मिडफील्डर), अयान (मिडफील्डर), अंगद सिंह (लेफ्ट विंग), अर्थ दयाल (लेफ्ट विंग), हर्ष भारद्वाज (राइट विंग) और जय जयरथ वर्मा (स्ट्राइकर)।

टीम प्रबंधन के सदस्यः रविंद्र मोहन भिष्ट, बी-लाइसेंस धारक (हेड कोच), रवि सिंह, डी-लाइसेंस धारक (गोलकीपिंग कोच), सुनील दत्त (प्रबंधक), राम सिंह (सहायक प्रबंधक) और निखिल कश्यप (फिजियो) टीम के साथ यात्रा करेंगे।

लोकप्रिय