FIFA World Cup: क्रोएशिया पर शानदार जीत के बाद अर्जेंटीना के कोच बोले- अभी बाकी है असली जश्न मनाना

अर्जेंटीना के कोच ने कहा, "हम जश्न मनाएंगे क्योंकि हम जानते हैं कि फाइनल में पहुंचना रोमांचक है। लेकिन हम अभी भी एक कदम पीछे हैं। असली जश्न तब मनेगा जब हम फीफा की ट्रॉफी जीतकर वापसी करेंगे।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

अर्जेंटीना के मैनेजर लियोनेल स्कालोनी ने कहा कि उनकी टीम क्रोएशिया पर 3-0 की जीत के साथ विश्व कप फाइनल में पहुंचने के बाद जश्न मना रही है, लेकिन असली जश्न फाइनल की जीत के बाद ही मनेगा। अर्जेंटीना ने सऊदी अरब से करारी हार के साथ शुरूआत करने के बाद इस टूर्नामेंट में लगातार पांचवां मैच जीता है।

कोच ने आगे बताया, "हम जश्न मनाएंगे क्योंकि हम जानते हैं कि फाइनल में पहुंचना रोमांचक है। लेकिन हम अभी भी एक कदम पीछे हैं। असली जश्न तब मनेगा जब हम फीफा की ट्रॉफी जीतकर वापसी करेंगे।"

स्कालोनी ने मेसी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके इस टूर्नामेंट में पांच गोल और तीन असिस्ट हैं। मुझे उन्हें अर्जेटीना के लिए खेलते हुए देखकर बहुत खुशी होती है।

कोच ने उन सभी प्रशंसकों का भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने अर्जेटीना टीम का लुसेल स्टेडियम में सर्मथन किया।


गौरतलब है कि फीफा वर्ल्ड कप 2022 में मंगलवार की देर रात अर्जेंटीना और क्रोएशिया के बीच सेमीफाइनल का मैच खेला गया। इसमें अर्जेंटीना ने दमदार प्रदर्शन करते हुए क्रोएशिया को 3-0 से मात दे दी। इस जीत के साथ ही वह 8 साल बाद फाइनल में पहुंच गई है। इस मैच में लियोनल मेसी का एक बार फिर जादू देखने को मिला। उन्होंने इस मैच में एक गोल किया साथ ही एक असिस्ट भी किया। इस खास प्रदर्शन के लिए मेसी को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;