जल्द मां बनेंगी पूर्व टेनिस स्टार मारिया शारापोवा, 35वें जन्मदिन पर प्रशंसकों को दी खुशखबरी

मारिया शारापोवा ने कोविड महामारी की शुरुआत से ठीक पहले 2020 में टेनिस से संन्यास ले लिया था। डब्ल्यूटीए के अनुसार, चार बार की ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विजेता ने डब्ल्यूटीए रैंकिंग के शीर्ष पर 21 सप्ताह बिताए हैं।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

पूर्व टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने अपने प्रशंसकों को एक बड़ी खुशखबरी दी है। अपने 35वें जन्मदिन पर शारापोवा ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उनके घर जल्द ही एक नया मेहमान आने वाला है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर शारापोवा को फैन्स में उन्हें बधाई देने की होड़ लग गई।

डब्ल्यूटीए टेनिस के अनुसार, बुधवार को शारापोवा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ इस खबर का ऐलान किया, जिसमें समुद्र के किनारे बिकनी पहने पूर्व विश्व नंबर 1 खिलाड़ी शारापोवा ने अपने दिल की बात अपने फैन्स और प्रशंसकों के साझा की।


रिपोर्ट में कहा गया है कि शारापोवा और गिलक्स 2018 से एक सूत्र में बंधे हुए हैं। उन्होंने पिछले दिसंबर में इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की घोषणा की थी। शारापोवा ने कोविड महामारी की शुरुआत से ठीक पहले 2020 में टेनिस से संन्यास ले लिया था। डब्ल्यूटीए के अनुसार, चार बार की ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विजेता ने डब्ल्यूटीए रैंकिंग के शीर्ष पर 21 सप्ताह बिताए हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia