IND Vs ENG 2nd Test: भारतीय टीम 329 पर ऑल आउट, गेंद से इंडिया की अच्छी शुरुआत, इंग्लैंड को ईशांत ने दिया पहला झटका

टीम इंडिया ने गेंद से बेहतरीन शुरुआत की है। ईशांत शर्मा ने पहले ही ओवर में इंग्लिश बल्लेबाजों को परेशान किया। उन्होंने तीसरी ही गेंद पर ओपनर रोरी बर्न्स को LBW किया। बर्न्स बिना खाता खोले आउट हो गए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

इंग्लैड के खिलाफ चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत की पूरी टीम 329 रनों के कुल स्कोर पर ऑल आउट हो गई। भारत ने रविवार को अपने शनिवार के कुल स्कोर 300 में सिर्फ 29 रन जोड़े।

टीम इंडिया ने गेंद से बेहतरीन शुरुआत की है। ईशांत शर्मा ने पहले ही ओवर में इंग्लिश बल्लेबाजों को परेशान किया। उन्होंने तीसरी ही गेंद पर ओपनर रोरी बर्न्स को LBW किया। बर्न्स बिना खाता खोले आउट हो गए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए डैन लॉरिंस को भी ईशांत ने बीट किया।

दिन की शुरूआत में ही भारत ने अक्षर पटेल का विकेट गंवा दिया। वो ऑफ स्पिनर मोईन अली की बॉल पर स्टंप आउट हो गए। उन्होंने 14 गेंद पर 5 रन बनाए। अगले ही ओवर में ईशांत शर्मा बिना कोई रन बनाए अली की गेंद पर आउट हो गए। सीरीज का अपना पहला मैच खेल रहे कुलदीप यादव कुछ देर विकेट पर रुके, लेकिन वो भी बिना कोई रन बनाए पैवेलियन लौट गए।


मोहम्मद सिराज ने पहली गेंद पर चौका लगाया लेकिन दूसरी ही गेंद पर वो आउट हो गए। विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत 58 रन बनाकर नाबाद रहे। इस दौरान उन्होंने 77 गेंदे खेली। पंत ने सात चौके और दो छक्के लगाए।

इस मैच में भारत के चार बल्लेबाज- शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशांत और कुलदीप यादव अपना खाता नहीं खोल पाए।

संक्षिप्त स्कोर : भारत 329 ऑल आउट (रोहित शर्मा 161, अजिंक्य रहाणे 67; मोइन अली 4/128)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia